Asianet News HindiAsianet News Hindi

मिर्ची प्‍लस लाया है क्राइम ऑडियो शो ‘1000 करोड़ की लाश’, एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इसे दी है अपनी आवाज

इस दिलचस्‍प और नाटकीय ऑडियो सीरीज को केवल मिर्ची प्‍लस ऐप पर सुनें। इस क्राइम ऑडियो शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दमदार नरेशन यकीनन श्रोताओं को रोमांच से भर देगा, क्‍योंकि इसमें रिश्‍तों की पेचीदगी से हुए गुनाह का बखूबी वर्णन किया गया है।

Mirchi Plus brings crime audio show 1000 crore ki laash famous actor Nawazuddin Siddiqui has given his voice to it KPI
Author
First Published Aug 30, 2022, 7:30 PM IST

मुंबई: भारत की नंबर 1 सिटी-सेंट्रिक म्‍यूजिक एंड एंटरटनेमेंट कंपनी मिर्ची ने केवल मिर्ची प्‍लस ऐप पर अपनी नई ऑडियो सीरीज ‘1000 करोड़ की लाश’ को लॉन्‍च किया है। इसे जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आवाज दी है और असली फिक्‍शन वाली छह एपिसोड की यह ऑडियो सीरीज सत्‍य घटना/वास्‍तविक अपराध से प्रेरित है।   

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दमदार नरेशन यकीनन श्रोताओं को रोमांच से भर देगा, क्‍योंकि इसमें रिश्‍तों की पेचीदगी से हुए गुनाह का बखूबी वर्णन किया गया है। 25-35 मिनट के एपिसोड श्रोता अटकलें लगाते रह जाएंगे कि उनमें से एक की दुखद मौत का कारण क्‍या है। नवाजुद्दीन के दिलचस्‍प नरेशन, यादगार बैकग्राउंड स्‍कोर का मेल मिर्ची का ओरिजिनल कम्‍पोजिशन है, जो श्रोताओं को सुनने का एक जबर्दस्‍त अनुभव देगा। इतना ही नहीं! श्रोता नवाजुद्दीन को बिलकुल बॉलीवुड के स्‍टाइल में कहानी बयां करते सुनेंगे, जिसमें वे डार्क-ह्यूमर का तड़का लगाएंगे और इस तरह ‘1000 करोड़ की लाश’ एक अवश्‍य सुनी जाने वाली सीरीज है।

इस शो के लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुए, ईएनआईएल, मिर्ची के एमडी और सीईओ प्रशांत पांडे ने कहा, “एक प्रमुख मल्‍टी-फॉर्मेट, मल्‍टी–कंटेन्‍ट ब्राण्‍ड के तौर पर मिर्ची हमेशा अपने श्रोताओं के लिये श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ मनोरंजन लाने के नये-नये तरीके खोजता है। अपने नये लॉन्‍च हुए ऐप मिर्ची प्‍लस के जरिये हम भारत में कहानियों के लिये प्‍यार को सराहना चाहते हैं और विभिन्‍न जोनर्स जैसे क्राइम, रोमांस, हॉरर और थ्रिलर में जुनूनी ऑडियो शोज बनाकर इसे अपने श्रोताओं के लिये ‘कहानियों का असली अड्डा’ बनाना चाहते हैं। मिर्ची का नया असली अपराध वाला शो ‘1000 करोड़ की लाश’ ऐसी रोमांचक कहानियों में पहला है, जो हम अपने श्रोताओं के लिये लाना चाहते हैं, केवल मिर्ची प्‍लस ऐप पर।”

इस शो के बारे में, इंदिरा रंगराजन, नेशनल कंटेन्‍ट डायरेक्‍टर, ईएनआईएल, मिर्ची, ने कहा, “हम अपनी पहली ऑडियो वेब सीरीज शो ‘1000 करोड़ की लाश’ लॉन्‍च करते हुए उत्‍साहित हैं। बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज में यह शो हमारी उम्‍मीद के मुताबिक क्राइम और थ्रिलर्स पसंद करने वालों के लिये एक सौगात होगा। यह उन रोमांचक ऑडियो शोज की लाइन में पहला है, जो हमारे पास अपने श्रोताओं के लिये है, इसलिये इसे जरूर सुनिये।”

 ‘1000 करोड़ की लाश’ के एपिसोड सुनिये केवल मिर्ची प्‍लस ऐप पर।

ऐप को डाउनलोड करने या साइट को विजिट करने के लिये नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें:

एप्‍पल और एंड्रॉइड ऐप- https://mirchi.onelink.me/NETn/ximvcm1w

यूआरएल: https://mirchi.in/

नई जानकारियों के लिये @mirchiplus के साथ बने रहिये।

मिर्ची के विषय में:
मिर्ची का स्‍वामित्‍व एंटरटेनमेंट नेटवर्क इंडिया लिमिटेड (ईएनआईएल) के पास है। मिर्ची एक रेडियो एवं मनोरंजन कंपनी है, जो 63 शहरों में 73 फ्रीक्‍वेंसीज के साथ भारत के सबसे बड़े निजी एफएम रेडियो ब्राण्‍ड ‘रेडियो मिर्ची’ का परिचालन करती है। 2001 में लॉन्‍च हुई मिर्ची के पास अब अपने एफएम, लाइव और डिजिटल प्‍लेटफॉर्म्‍स पर कई किस्‍मों की प्रॉपर्टीज हैं, जिनमें से हर किसी के पास बहुभाषी, कई प्‍लेटफॉर्म और फॉर्मेट वाला कंटेन्‍ट है।

मिर्ची अब यूएसए (न्‍यूजर्सी और द बे एरिया, कैलिफोर्निया), यूएई, कतर और बहरीन में परिचालन करती है और सीधे भारत से कंटेन्‍ट को समझदार वैश्विक उपभोक्‍ताओं तक पहुँचाती है। इसके अलावा, इन देशों में मिर्ची के ऑडियो कंटेन्‍ट के बड़े खजाने को एक नई मोबाइल ऐप से पाया जा सकता है, जो एंड्रॉइड और आईओएस पर उपलब्‍ध है। मिर्ची को राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट, हैदराबाद पर भी सुना जा सकता है। 

मिर्ची अपने विज्ञापनदाताओं को निजीकृत, बेहद स्‍थानीय और मल्‍टी-मीडिया विज्ञापन समाधान प्रदान करती है। इस ब्राण्‍ड ने विगत वर्षों में अपने श्रोताओं की संख्‍या के साथ-साथ अपने विज्ञापनदाताओं की सूची का भी विस्‍तार किया है। विज्ञापनदाताओं के लिये परिणाम निर्मित करने पर जोर देना मिर्ची को उसके प्रतिद्वंद्वियों से अलग करता है, चाहे आगंतुकों की संख्‍या बढ़ाना हो, चर्चा निर्मित करना हो या छाप छोड़नी हो। यह सबकुछ एक ही जगह पर संपूर्ण समाधान प्रदान करने पर ध्‍यान देने के साथ किया जाता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios