Asianet News Hindi

पाकिस्तान की इस टिकटॉक स्टार ने किया देश छोड़ने का ऐलान, जानें क्या है वजह

पाकिस्तान में लोगों के साथ हो रही क्रूरता की खबरें आए दिन आती रहती हैं, वहां कि पुलिस व सरकार के रवैये से हर कोई वाकिब है। वहां के हालात अब इतने खराब हो गए हैं कि पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार रही जन्नत मिर्ज़ा ने देश छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

This Tiktok star of Pakistan announced to leave the country know what is the reason kpl
Author
New Delhi, First Published Oct 19, 2020, 11:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पाकिस्तान में लोगों के साथ हो रही क्रूरता की खबरें आए दिन आती रहती हैं, वहां कि पुलिस व सरकार के रवैये से हर कोई वाकिब है। वहां के हालात अब इतने खराब हो गए हैं कि पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार रही जन्नत मिर्ज़ा ने देश छोड़ने का ऐलान कर दिया है। साथ ही उनका कहना है कि वो पाकिस्तान के लोगों की वजह से इतनी परेशान हो गई है कि वो अब देश छोड़कर जाने वाली हैं। जन्नत हमेशा के लिए जापान शिफ्ट हो रही हैं।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक Q&A सेशन के दौरान, टिकटॉक स्टार जन्नत मिर्जा ने ऐलान कर दिया कि वो अब हमेशा के लिए जापान शिफ्ट हो रही हैं। पाकिस्तान के लोगों की छोटी मानसिकता की वजह से जन्नत यह फैसला ले रही हैं। दरअसल, पाकिस्तान में भी टिकटॉक को बैन कर दिया गया है। टिकटॉप बैन के बाद जन्नत पर आरोप लग रहे हैं कि उनकी वजह से ही टिकटॉप पर बैन लगा है। इससे पहले भी उनके वीडियो पर हेट कमेंट्स आते रहे हैं।

 

बेहद कम समय में टिकटॉक स्टार बनीं थीं जन्नत 
जन्नत मिर्ज़ा  पाकिस्तान के उन टिकटॉक स्टार्स में से एक है, जिनके काफी कम समय में लाखों फॉलोअर्स हो गए हैं। उन्होंने उन लोगों पर निशाना साधा, जो टिकटॉक पर 'अश्लीलता' को अस्वीकार करते हैं, लेकिन दूसरों को तंग करने के लिए अभद्र भाषा का उपयोग करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हर किसी को बोलने से पहले सोचना चाहिए, क्योंकि इससे किसी को तकलीफ भी हो सकती है। 

View this post on Instagram

Braids ya khulay baal?? 🌚

A post shared by Jannat Mirza (@jannatmirza_) on Sep 29, 2020 at 6:17am PDT

 इंस्टाग्राम पर हैं 13 लाख फॉलोअर्स 
जन्नत इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और उनकी फोटोज की वजह से उन्हें काफी पसंद करते हैं। साथ ही उनकी तस्वीरों को काफी लाइक भी मिलते हैं। अभी जन्नत के इंस्टाग्राम पर 13 लाख फॉलोअर्स हैं और जन्नत काफी पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक पोस्ट में लिखा था कि अब उन्हें आस्तीन के सांप के बारे में पता चल गया है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios