बालों में हेयरबैंड और चेहरे पर मास्क लगाए यहां नजर आए अभिषेक बच्चन, कैमरा देखते ही किया रिएक्ट

First Published 20, Jun 2020, 4:06 PM

मुंबई. दुनियाभर में कोरोना वायरस को लेकर दहशत फैली हुई है। अभी भी कई लोग इस वायरस की चपेट में हैं और रोज कई लोग मौत के मुंह में भी जा रहे हैं। भारत में इस महामारी का असर कम नहीं हुआ है। यहां भी कई लोग रोज मौत की नींद सो रहे हैं। हालांकि, सरकार ने लॉकडाउन हटा दिया लेकिन आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स अभी भी कम ही घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे हैं। इसी बीच कुछ सेलेब्स हाल ही में मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए। 

<p>अभिषेक बच्चन भी काम पर लौट आए है। उन्हें डबिंग स्टूडियो के बार देखा गया। इस दौरान उन्होंने बालों में हेयरबैंड और चेहरे पर मास्क लगा रखा था। यलो जैकेट में जीन्स में दिखे अभिषेक के फोटो जैसे ही कैमरामैन ने क्लिक करने शुरू किए उन्होंने तुरंत हाथ से इशारा कर फोटो लेने से मना किया।</p>

अभिषेक बच्चन भी काम पर लौट आए है। उन्हें डबिंग स्टूडियो के बार देखा गया। इस दौरान उन्होंने बालों में हेयरबैंड और चेहरे पर मास्क लगा रखा था। यलो जैकेट में जीन्स में दिखे अभिषेक के फोटो जैसे ही कैमरामैन ने क्लिक करने शुरू किए उन्होंने तुरंत हाथ से इशारा कर फोटो लेने से मना किया।

<p>एकता कपूर लॉकडाउन के बाद अनलॉक होते ही भगवान के दर्शन करने मंदिर पहुंची। उन्होंने भी चेहरे पर मास्क लगा रखा था। बॉडीगार्ड्स के साथ नजर आई एकता के चेहरे पर गुस्सा भी दिखा।</p>

एकता कपूर लॉकडाउन के बाद अनलॉक होते ही भगवान के दर्शन करने मंदिर पहुंची। उन्होंने भी चेहरे पर मास्क लगा रखा था। बॉडीगार्ड्स के साथ नजर आई एकता के चेहरे पर गुस्सा भी दिखा।

<p>टाइगर श्रॉफ भी व्हाइट जैकेट पहने स्पॉट हुए। </p>

टाइगर श्रॉफ भी व्हाइट जैकेट पहने स्पॉट हुए। 

<p>तापसी पन्नू डेंटिस्ट क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई।</p>

तापसी पन्नू डेंटिस्ट क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई।

<p>नोरा फतेही मेडिकल स्टोर के बाहर देखी गई।</p>

नोरा फतेही मेडिकल स्टोर के बाहर देखी गई।

<p>जॉन अब्राहिम डायरेक्टर मिलाप जवेरी के साथ अगली फिल्म का डिस्कशन करते नजर आए।</p>

जॉन अब्राहिम डायरेक्टर मिलाप जवेरी के साथ अगली फिल्म का डिस्कशन करते नजर आए।

<p>अर्जुन रामपाल भी अनलॉक होते ही घर से बाहर निकले।</p>

अर्जुन रामपाल भी अनलॉक होते ही घर से बाहर निकले।

loader