17

अर्जुन रामपाल जबलपुर से मुंबई मॉडल बनने के लिए आए थे। वे इस लाइन में काफी सक्सेसफुल भी हो गए थे, वे कई शो में अपना जलवा दिखा चुके थे। 

Subscribe to get breaking news alerts

27

अर्जुन रामपाल को फेमस फैशन डिजाइनर रोहित बल ने बी टाउन की एक पार्टी में देखा था, उनके लुक्स औऱ कद काठी को देखकर रोहित बल ने  उन्हें आगे बढ़ाने में उनकी काफी मदद की थी ।

37

रोहित बल ने अर्जुन रामपाल को मॉडलिंग इंडस्ट्री के साथ एंटरटनेमेंट की दुनिया में से भी इंट्रोड्यूस कराया।  वहीं अर्जुन ने फिल्म इंडस्ट्री में मिल रहे मौकों को बखूबी भुनाया।  

47

अर्जुन रामपाल को साल 2001 में 'प्यार इश्क और मोहब्बत' में डेब्यू का मौका मिला, पहली फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग के दम पर उस साल के कई डेब्यू अवॉर्ड्स उन्हें मिले थे। 

57

अर्जुन रामपाल ने  मोक्ष और दीवानापन में भी अहम भूमिकाएं अदा की थी। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के साथ वे 'आंखें'  फिल्म में भी नज़र आए।
 

67

अर्जुन रामपाल ने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ही मॉडल मेहर जेसिया (Mehr Jesia) से 1998 में शादी कर ली थी। मेहर मिस इंडिया भी रह चुकी थीं। तकरीबन 20 साल तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद मेहर और अर्जुन ने तलाक ले लिया।  

77

इसके बाद अर्जुन रामपाल एक साउथ अफ्रीकन मॉडल गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) के संपर्क में आए, दोनों ने लिव-इन में रहने का फैसला किया, इस दौरान गैब्रिएला ने अर्जुन के बच्चे एरिक को जन्म दिया, इस तरह रामपाल बिना शादी के एक बच्चे के पिता बन गए थे। 

ये  भी पढ़ें- 
रश्मिका मंदाना के साथ काम नहीं करना चाहते कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी, देखें वजह
कांतारा से लेकर गॉडफादर तक, अब घर पर देखिए 5 सुपरहिट फिल्में, देखिए डिटेल
सारा अली खान ने स्विमवियर में फ्लान्ट किए टोन्ड एब्स, 8 पिक्स में देखें तराशा हुआ सेक्सी फिगर
मोनालिसा ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में दिखाए डीप क्लीवेज, फैंस ने कहा - Sexy, देखें तस्वीरें