17

आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने अपनी लाइफ में दो शादियां की। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है, जो ज्यादातर लाइमलाइट से दूर ही रहती है। वहीं, उनकी दूसरी पत्नी का नाम हेमा मालिनी है। दोनों ही पत्नियों से धर्मेंद्र को 2 बेटे और 4 बेटियां हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

27

आपको बता दें कि पिछले करीब 3 साल से धर्मेंद्र अपने लोनावला वाले फॉर्महाउस में रहते हैं। दरअसल, कोरोना महामारी के दौरान धर्मेंद्र ने मुंबई छोड़ दिया था और फॉर्महाउस पर आकर रहने लगे थे। तभी वह यही हैं, हालांकि, कभी-कभार वह मुंबई का चक्कर लगा लेते हैं। 
 

37

बात धर्मेंद्र के लोनावला वाले फॉर्महाउस की करें तो ये करीब 100 एकड़ में फैला हुआ है। यहां वे ऑर्गेनिक खेती करते हैं और सब्जियां भी उगाते है। उनके खेत पर कई लोग काम करते हैं।

47

आपको जानकर हैरानी होगी इस फॉर्महाउस पर 1000 फीट गरही झील है। उन्होंने यहां ढेर सारी गाय और भैंसे भी पाल रखी है। धर्मेंद्र समय-समय अपनी फॉर्महाउस की फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। 
 

57

एक बार इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने कहा था- मैं जाट हूं और जाट जमीन और खेतों से बहुत प्यार करते हैं। मेरा ज्यादातर वक्त यहीं बीतता है। उन्होंने यह भी बताया था कि उनका फोकस ऑर्गेनिक खेती पर ज्यादा रहता है। वे यहां चावल भी उगाते हैं। 
 

67

धर्मेंद्र का फॉर्महाउस पर रॉक गार्डन भी है, जो देखने में बेहद खूबसूरत हैं। उनका ये फॉर्महाउस ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों से घिरा हुआ है। आपको बता दें कि कभी-कभी हेमा मालिनी भी यहां आकर पति के साथ वक्त बीताती है।