Asianet News Hindi

3 साल के बेटे और पति संग गुरुद्वारे पहुंची गुलशन कुमार की बेटी, शादी की सालगिरह पर टेका मत्था

First Published Feb 22, 2020, 6:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली/मुंबई। पॉपुलर सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर पति के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचीं। इस दौरान उनका 3 साल का बेटा शिवाय भी साथ था। तुलसी कुमार ने मत्था टेकने के बाद गुरुद्वारे के बाहर फैमिली के साथ फोटो भी खिंचाई। बता दें कि तुलसी कुमार ने 22 फरवरी, 2015 को जयपुर के बिजनेसमैन हितेश रल्हान से शादी की थी। तुलसी कुमार भी बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर हैं। उन्होंने साल 2006 में आई फिल्म 'चुप चुपके' के गाने 'शब-ए-फिराक' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।
 

कॉमन फ्रेंड की शादी में हितेश से मिली थीं तुलसी :  तुलसी के पति हितेश रल्हान जयपुर के एक बड़े बिजनेसमैन हैं। उनका यहां गारमेंट और फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है। हितेश और तुलसी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने 2014 में परिवार की सहमति से सगाई कर ली।

कॉमन फ्रेंड की शादी में हितेश से मिली थीं तुलसी : तुलसी के पति हितेश रल्हान जयपुर के एक बड़े बिजनेसमैन हैं। उनका यहां गारमेंट और फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है। हितेश और तुलसी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने 2014 में परिवार की सहमति से सगाई कर ली।

दिल्ली में पढ़ी हैं तुलसी कुमार :  तुलसी ने अपना ग्रैजुएशन दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से पूरा किया। उन्होंने 'चुप-चुप के' फिल्म से बॉलीवुड में सिंगिंग डेब्यू किया। इसके बाद 'हमको दीवाना कर गए' और 'अक्सर' जैसी फिल्मों में गाने गाए।

दिल्ली में पढ़ी हैं तुलसी कुमार : तुलसी ने अपना ग्रैजुएशन दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से पूरा किया। उन्होंने 'चुप-चुप के' फिल्म से बॉलीवुड में सिंगिंग डेब्यू किया। इसके बाद 'हमको दीवाना कर गए' और 'अक्सर' जैसी फिल्मों में गाने गाए।

कई बड़े म्यूजिक डायरेक्टर के साथ काम कर चुकीं :  तुलसी कुमार ने म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया, प्रीतम और साजिद-वाजिद के साथ काम किया है। वे 'आशिकी 2', 'सिंघम रिटर्न', 'एयरलिफ्ट' और 'सनम रे', यारियां जैसी कई फिल्मों के लिए भी गाने गा चुकीं हैं।

कई बड़े म्यूजिक डायरेक्टर के साथ काम कर चुकीं : तुलसी कुमार ने म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया, प्रीतम और साजिद-वाजिद के साथ काम किया है। वे 'आशिकी 2', 'सिंघम रिटर्न', 'एयरलिफ्ट' और 'सनम रे', यारियां जैसी कई फिल्मों के लिए भी गाने गा चुकीं हैं।

पिता गुलशन कुमार की मौत के बाद तुलसी के भाई भूषण कुमार ने जहां T-Series कंपनी की कमान संभाली। वहीं, तुलसी ने सिंगिंग में करियर बनाया। फिलहाल T-series भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनियों में शुमार है। और ये 200 मिलियन डॉलर (करीब 1300 करोड़) की कंपनी बन चुकी है।

पिता गुलशन कुमार की मौत के बाद तुलसी के भाई भूषण कुमार ने जहां T-Series कंपनी की कमान संभाली। वहीं, तुलसी ने सिंगिंग में करियर बनाया। फिलहाल T-series भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनियों में शुमार है। और ये 200 मिलियन डॉलर (करीब 1300 करोड़) की कंपनी बन चुकी है।

बेहद ग्लैमरस हैं तुलसी की भाभी :  तुलसी कुमार की बहन खुशाली कुमार मॉडल और डिजाइनर हैं। उन्होंने 6 साल की उम्र से सुरेश वाडेकर एकेडमी से सिंगिंग सीखी। गुलशन कुमार के बेटे और प्रोड्यूसर भूषण कुमार की वाइफ दिव्या खोसला तुलसी की भाभी हैं। दिव्या एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं। वो अपनी ही फिल्म के गाने पर डांस करती भी नजर आ चुकी हैं।

बेहद ग्लैमरस हैं तुलसी की भाभी : तुलसी कुमार की बहन खुशाली कुमार मॉडल और डिजाइनर हैं। उन्होंने 6 साल की उम्र से सुरेश वाडेकर एकेडमी से सिंगिंग सीखी। गुलशन कुमार के बेटे और प्रोड्यूसर भूषण कुमार की वाइफ दिव्या खोसला तुलसी की भाभी हैं। दिव्या एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं। वो अपनी ही फिल्म के गाने पर डांस करती भी नजर आ चुकी हैं।

तुलसी कुमार गा चुकी हैं ये गाने :  मोहब्बत की गुजारिश... (अक्सर), हमको दीवाना कर गए... (हमको दीवाना कर गए), तेरी याद बिछाके सोता हूं... (रॉकी), तेरे बिन चैन न आवे... (कर्ज), तुम जो आए जिंदगी में बात बन गई... (वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई), तू ही रब तू ही दुआ... (डेंजरस इश्क), सांसों ने बांधी है डोर पिया... (दबंग-2), मेरे यारा तेरे गम अगर पाएंगे... (आशिकी-2), मुझे इश्क से... (यारियां),  कुछ तो हुआ है... (सिंघम रिटर्न), तू है कि नहीं... (रॉय), सोच ना सके... (एयरलिफ्ट),  इश्क दी लत तड़पावे... (जुनूनियत), तेरी राहें मेरे तक हैं (कबीर सिंह)

तुलसी कुमार गा चुकी हैं ये गाने : मोहब्बत की गुजारिश... (अक्सर), हमको दीवाना कर गए... (हमको दीवाना कर गए), तेरी याद बिछाके सोता हूं... (रॉकी), तेरे बिन चैन न आवे... (कर्ज), तुम जो आए जिंदगी में बात बन गई... (वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई), तू ही रब तू ही दुआ... (डेंजरस इश्क), सांसों ने बांधी है डोर पिया... (दबंग-2), मेरे यारा तेरे गम अगर पाएंगे... (आशिकी-2), मुझे इश्क से... (यारियां), कुछ तो हुआ है... (सिंघम रिटर्न), तू है कि नहीं... (रॉय), सोच ना सके... (एयरलिफ्ट), इश्क दी लत तड़पावे... (जुनूनियत), तेरी राहें मेरे तक हैं (कबीर सिंह)

शादी के दौरान कुछ पति हितेश रल्हान के साथ तुलसी कुमार।

शादी के दौरान कुछ पति हितेश रल्हान के साथ तुलसी कुमार।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios