Asianet News Hindi

फिल्मों में नहीं हुई कामयाब तो 'खल्लास गर्ल' ने बसा लिया घर, शादी के 5 साल बाद बनी थी मां : PHOTOS

First Published Sep 20, 2019, 1:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड में 'खल्लास गर्ल' के नाम से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर 43 साल की हो गई हैं। 19 सितंबर, 1976 को मुंबई के माहिम में जन्मीं ईशा ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। कोंकणी परिवार में पैदा हुईं ईशा ने करीब 10 साल तक बॉलीवुड में काम किया, लेकिन कुछ फिल्मों को छोड़ दें तो उन्हें कुछ खास कामयाबी नहीं मिली। फिल्में फ्लॉप होने के बाद ईशा फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे और प्रिया कटारिया के लिए मॉडलिंग करती रहीं। हालांकि ईशा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो भी काफी विवादों में रही। 

2009 में ईशा ने बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से की शादी :  ईशा कोप्पिकर ने 29 नवंबर, 2009 को बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी की। टिम्मी होटल बिजनेसमैन हैं। इस रिलेशनशिप से पहले ईशा 10 साल तक सलमान के दोस्त और बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार के साथ अफेयर के चलते चर्चाओं में रहीं। हालांकि यह रिलेशनशिप अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच सकी। बाद में जुलाई, 2017 में इंदर कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इंदर से ब्रेकअप के बाद प्रिटी जिंटा ने ईशा की मुलाकात बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से करवाई, जो शादी में तब्दील हो गई। ईशा की एक बेटी है, जिसका नाम रियाना है। रियाना का जन्म जुलाई, 2014 में हुआ।

2009 में ईशा ने बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से की शादी : ईशा कोप्पिकर ने 29 नवंबर, 2009 को बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी की। टिम्मी होटल बिजनेसमैन हैं। इस रिलेशनशिप से पहले ईशा 10 साल तक सलमान के दोस्त और बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार के साथ अफेयर के चलते चर्चाओं में रहीं। हालांकि यह रिलेशनशिप अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच सकी। बाद में जुलाई, 2017 में इंदर कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इंदर से ब्रेकअप के बाद प्रिटी जिंटा ने ईशा की मुलाकात बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से करवाई, जो शादी में तब्दील हो गई। ईशा की एक बेटी है, जिसका नाम रियाना है। रियाना का जन्म जुलाई, 2014 में हुआ।

तमिल फिल्म से किया था डेब्यू :  ईशा ने 1998 में आई तेलुगु फिल्म 'चंद्रलेखा' से डेब्यू किया था। ईशा ने 2000 में आई फिल्म 'फिजा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में करिश्मा कपूर और ऋतिक रोशन लीड रोल में थे। ईशा अब तक कन्नड, तेलुगु, तमिल, मराठी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

तमिल फिल्म से किया था डेब्यू : ईशा ने 1998 में आई तेलुगु फिल्म 'चंद्रलेखा' से डेब्यू किया था। ईशा ने 2000 में आई फिल्म 'फिजा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में करिश्मा कपूर और ऋतिक रोशन लीड रोल में थे। ईशा अब तक कन्नड, तेलुगु, तमिल, मराठी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

मलाइका की बहन के साथ निभाया लेस्बियन का रोल :  2004 में आई फिल्म 'गर्लफ्रेंड' में मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा के साथ लेस्बियन का किरदार निभाने के लिए ईशा को खासी पब्लिसिटी मिली थी।

मलाइका की बहन के साथ निभाया लेस्बियन का रोल : 2004 में आई फिल्म 'गर्लफ्रेंड' में मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा के साथ लेस्बियन का किरदार निभाने के लिए ईशा को खासी पब्लिसिटी मिली थी।

ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं ईशा :  ईशा ताइक्वांडो में एक ब्लैक-बेल्ट तो हैं हीं इसके साथ ही उन्होने सेल्फ डिफेंस के लिए जानी जाने वाली कोरियाई मार्शल आर्ट हापिको भी सीखी है।

ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं ईशा : ईशा ताइक्वांडो में एक ब्लैक-बेल्ट तो हैं हीं इसके साथ ही उन्होने सेल्फ डिफेंस के लिए जानी जाने वाली कोरियाई मार्शल आर्ट हापिको भी सीखी है।

आखिरी बार इस हिंदी फिल्म में दिखीं थीं ईशा :  ईशा आखिरी बार 2011 में आई हिंदी फिल्म 'शबरी' में नजर आई थीं। ईशा ने कई फिल्मों में आयटम नंबर भी किए हैं। इसके आलावा 'डॉन', 'एक विवाह ऐसा भी', 'सलाम-ए-इश्क', 'क्या कूल हैं हम' और 'हम तुम' जैसी चर्चित फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

आखिरी बार इस हिंदी फिल्म में दिखीं थीं ईशा : ईशा आखिरी बार 2011 में आई हिंदी फिल्म 'शबरी' में नजर आई थीं। ईशा ने कई फिल्मों में आयटम नंबर भी किए हैं। इसके आलावा 'डॉन', 'एक विवाह ऐसा भी', 'सलाम-ए-इश्क', 'क्या कूल हैं हम' और 'हम तुम' जैसी चर्चित फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

फिल्म 'कंपनी' के पॉपुलर गाने 'खल्लास' के अलावा ईशा कोप्पिकर ने 'कांटे' फिल्म के लिए 'इश्क समुंदर' सहित कई और आइटम नंबर भी किए हैं।

फिल्म 'कंपनी' के पॉपुलर गाने 'खल्लास' के अलावा ईशा कोप्पिकर ने 'कांटे' फिल्म के लिए 'इश्क समुंदर' सहित कई और आइटम नंबर भी किए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios