17

पूजा इन दिनों मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही है। कुछ वक्त पहले ही पूजा ने एक्टर नवाब शाह से शादी की थी, जिसके चर्चे लंबे समय तक रहे थे। आपको बता दें कि जब अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उनकी सबसे पहले मुलाकात पूजा से ही हुई थी। पूजा उस दौरान सुपर मॉडल थी। 

Subscribe to get breaking news alerts

27


अक्षय पूजा की मदद से ही फिल्मी पार्टीज में जाया करते थे। कहा जाता है कि फिल्मों में डेब्यू करने से पहले अक्षय और पूजा मॉडलिंग के दिनों में एक-दूसरे के बहुत नजदीक थे, लेकिन अक्षय को स्टारडम मिलने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

37

आपको बता दें कि फिल्म को अलविदा कहकर पूजा ने 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू एस आहलूवालिया से शादी की थी। हालांकि ये शादी चल नहीं पाई और पूजा ने 2011 में पति से तलाक ले लिया था। 

47

शादी के बाद पूजा ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली थी, इसके बावजदू वो अपनी शादी नहीं बचा पाईं थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी टूटने की वजह अक्षय कुमार को माना जाता है। 

57

खबरों की मानें तो दूसरी वजह यह बताई जाती है कि पूजा और उनके विदेशी पति सोनू के बीच दरार इसलिए आई की सोनू, पूजा पर मां बनने का दवाब बना रहे थे और वे इसका लिए तैयार नहीं थीं। इसलिए इनका तलाक हुआ। हालांकि, इस मामले पर पूजा ने कभी खुलकर कुछ कहा नहीं।

67

इसके बाद वह एक्टर नवाब शाह के साथ रिलेशनशिप में आई। दोनों ने 4 जुलाई 2019 को दिल्‍ली में आर्य समाज रीति से शादी की थी। एक इंटरव्यू में नवाब शाह ने बताया था कि उन्होंने पहली मुलाकात में ही पूजा को दिल दे दिया था और जीवनसाथी बनाने का फैसला कर लिया था। 

77

बात पूजा बत्रा के करियर की करें तो उन्होंने विरासत, भाई, हसीना मान जाएगी जाएगी, नायक, दिल ने फिर याद किया, इत्तेफातक, जोड़ी नं. वन, परवाना, एबीसीडी 2 जैसी फिल्मों में का किया है। 

 

ये भी पढ़े -

Anuradha Paudwal Birthday: पहले पति को खोया फिर जवान बेटे की मौत से टूट गई ये सिंगर, 1 फैसले से चौपट हुआ करियर

पीठ की नुमाइश के बाद अब उर्फी जावेद ने पहना ट्रांसपेरेंट टॉप, कपड़े से दिखी ब्रा तो लोग बोले- रहम करो मैडम

Jab We Met@14: प्यार में होशो हवास खो बैठी करीना ने जब बर्बाद कर दिया था इस एक्टर का करियर, किया था ये काम

ढीली-ढाली पैंट और बिना मेकअप का चेहरा मास्क में छुपाती दिखी करीना कपूर, पति-बेटे संग यहां आई नजर

अब ऐसी दिखने लगी 90 के दशक की ये एक्ट्रेस, 21 साल पहले अचानक इंडस्ट्री से हो गई थी गायब

रवीना टंडन तप रही थी बुखार में और सह रही थी पीरियड्स का दर्द, फिर भी न चाहते हुए करना पड़ा ये काम

पार्टी में अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड से बचते दिखे सलमान खान, इन्होंने किया इग्रोर तो देखने लगे घूर के

ऐश्वर्या राय को इस खास मौके पर मिला पति से ऐसा सरप्राइज, खुद की आंखों पर यकीन नहीं कर पाई बच्चन बहू