15

बेसिक एंड एलिगेंट 
आजकल न्यूड कलर का फैशन काफी चलन में है। यह आपको एक रॉयल और क्लासी लुक देता है। अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए कंगना रनौत ने बेसिक सी न्यूड कलर की टिशू की साड़ी कैरी की हुई है और उसके साथ चोकर सेट और कानों में स्टड इयररिंग्स पहने हुई हैं। किसी भी वेडिंग पार्टी के लिए यह लुक एकदम परफेक्ट है।

Subscribe to get breaking news alerts

25

फॉरएवर बनारसी साड़ी 
बनारसी साड़ियों का ट्रेंड कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता है। बॉलीवुड की कई डीवाज बनारसी साड़ी कैरी करती हैं। अगर आप भी वेडिंग सीजन में कुछ ट्रेडिशनल ट्राई करना चाहते हैं, तो इस तरह की बनारसी साड़ी स्टाइलिश स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी कर सकते हैं और इसके साथ आप बड़े-बड़े झुमके, माथे पर बिंदी और एक बालों में मेसी बन बनाकर अपने लुक को पूरा कर सकते हैं।

35

साड़ी विद कोट 
अगर आप सर्दी में किसी शादी में जा रहे हैं और स्टाइलिश दिखने के साथ कंफर्टेबल भी रहना चाहते हैं, तो इस तरह से आप साड़ी के साथ शोल्डर पर एक ब्लेजर कैरी कर सकते हैं। यह लुक काफी स्टाइलिश लगता है।

45

फॉरएवर ब्लैक 
ब्लैक कलर अधिकतर लोगों का फेवरेट होता है। नाइट पार्टीज में ब्लैक कलर बहुत अच्छा लगता है। ऐसे में अगर आप किसी रिसेप्शन पार्टी में जा रहे हैं, तो इस तरह से ब्लैक कलर की साड़ी कैरी कर सकते हैं। जिसके साथ एल्बो लेंथ ब्लाउज बहुत जचेगा और अपने लुक को पूरा करने के लिए आप इसमें कोई पर्ल वाला चोकर सेट पहन सकते हैं। अपने बालों को आप कंगना की तरह ही सेंटर पार्ट करके खुला छोड़ सकते हैं।

55

ग्रीन लहंगा स्टाइल 
शादी में सिर्फ साड़ी ही नहीं बल्कि कई लोग लहंगा पहनना भी पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप किसी मेहंदी फंक्शन में जा रहे हैं और ग्रीन कलर की ड्रेस पहनना चाहते हैं, तो इस तरह से आप टिशू की चुन्नी के साथ ब्रोकेड का लहंगा डिजाइन करवा सकते हैं। ये आप किसी साड़ी से भी कर सकते हैं और इसके साथ हैवी एमराल्ड ज्वेलरी कैरी कर सकते हैं।

और पढ़ें: Bridal skin care: बेदाग निखरी त्वचा पाने के लिए हर दुल्हन को शादी से 10 दिन पहले शुरू कर देना चाहिए यह काम

नई नवेली दुल्हन की वैनिटी में जरूर होनी चाहिए ये 10 चीजें, आज ही बना लें लिस्ट