Asianet News Hindi

बिग बॉस में गोविंदा की भांजी कर बैठी एक ऐसी गलती कि सलमान समेत सभी कंटेस्टेंट रह गए हक्के बक्के

First Published Feb 16, 2020, 2:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले शनिवार को हुआ। इसमें सभी कंटेस्टेंट और सलमान खान ने जमकर मस्ती की। शो में सलमान के अलावा टॉप-6 कंटेस्टेंट ने जहां अपनी परफॉर्मेंस से महफिल लूट ली, वहीं गोविंदा की भांजी आरती से एक गलती हो गई। दरअसल, शो में कॉमेडी का तड़का लगाने पहुंचे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन, डोनाल्ड टम्प और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मिमिक्री की। सुनील ग्रोवर की मिमिक्री के बाद जब सलमान ने आरती से पूछा कि ये पगड़ी वाले कौन थे तो इस पर आरती की जुबान फिसल गई और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि सभी हंस पड़े। 

आखिर ऐसा क्या बोल गईं आरती :  दरअसल, आरती ने मनमोहन सिंह को मनमोहन देसाई कह दिया। इस पर लोग हंसने लगे। इस पर पारस उनका गला दबाने लगे। हालांकि बाद में आरती ने अपनी गलती सुधारते हुए उन्हें डॉ. मनमोहन सिंह कहा। इतने में सलमान बोले कि ये मनमोहन देसाई कौन है? तब आरती हंसीं और उन्होंने सलमान खान को सॉरी बोला।

आखिर ऐसा क्या बोल गईं आरती : दरअसल, आरती ने मनमोहन सिंह को मनमोहन देसाई कह दिया। इस पर लोग हंसने लगे। इस पर पारस उनका गला दबाने लगे। हालांकि बाद में आरती ने अपनी गलती सुधारते हुए उन्हें डॉ. मनमोहन सिंह कहा। इतने में सलमान बोले कि ये मनमोहन देसाई कौन है? तब आरती हंसीं और उन्होंने सलमान खान को सॉरी बोला।

फिनाले तक पहुंचे थे 6 कंटेस्टेंट्स :  'बिग बॉस 13' के 6 कंटेस्टेंट्स फिनाले में पहुंचे थे। सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आरती सिंह। लेकिन विजेता की घोषणा होने से कुछ घंटे पहले ही 'बिग बॉस' की स्कीम की तहत पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया। इसके बाद जब वोटिंग के आधार पर इविक्शन शुरू हुआ तो पहले आरती सिंह, फिर रश्मि देसाई और शहनाज कौर गिल रेस से बाहर हो गईं। आखिरी में बचे दो कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ और आसिम में से विनर की घोषणा की गई।

फिनाले तक पहुंचे थे 6 कंटेस्टेंट्स : 'बिग बॉस 13' के 6 कंटेस्टेंट्स फिनाले में पहुंचे थे। सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आरती सिंह। लेकिन विजेता की घोषणा होने से कुछ घंटे पहले ही 'बिग बॉस' की स्कीम की तहत पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया। इसके बाद जब वोटिंग के आधार पर इविक्शन शुरू हुआ तो पहले आरती सिंह, फिर रश्मि देसाई और शहनाज कौर गिल रेस से बाहर हो गईं। आखिरी में बचे दो कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ और आसिम में से विनर की घोषणा की गई।

बिग बॉस के इतिहास का सबसे लंबा सीजन :  बिग बॉस की शुरुआत 29 सितंबर 2019 को 13 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी, जिसका फिनाले जनवरी में होना था। हालांकि, सीजन की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसे 5 सप्ताह और बढ़ा दिया गया था।

बिग बॉस के इतिहास का सबसे लंबा सीजन : बिग बॉस की शुरुआत 29 सितंबर 2019 को 13 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी, जिसका फिनाले जनवरी में होना था। हालांकि, सीजन की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसे 5 सप्ताह और बढ़ा दिया गया था।

15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले के दिन तक यह सीजन पूरे 140 दिन तक चला, जिसके चलते यह 'बिग बॉस' के इतिहास का अब तक का सबसे लंबा सीजन बन गया। इससे पहले 8वें सीजन को 28 दिन के लिए (हल्लाबोल नाम से) बढ़ाया गया था।

15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले के दिन तक यह सीजन पूरे 140 दिन तक चला, जिसके चलते यह 'बिग बॉस' के इतिहास का अब तक का सबसे लंबा सीजन बन गया। इससे पहले 8वें सीजन को 28 दिन के लिए (हल्लाबोल नाम से) बढ़ाया गया था।

बिग बॉस सीजन 13 का विनर बनने के बाद सलमान के साथ सिद्धार्थ शुक्ला। दूसरी ओर ट्रॉफी लिए सिद्धार्थ।

बिग बॉस सीजन 13 का विनर बनने के बाद सलमान के साथ सिद्धार्थ शुक्ला। दूसरी ओर ट्रॉफी लिए सिद्धार्थ।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios