Asianet News HindiAsianet News Hindi

यहां पिता ही बन बैठा हैवान: पहले अपनी नाबालिग बेटी से हैवानियत की, फिर यूं दे दी उसको दर्दनाक मौत

ये शर्मनाक मामला हरियाणा के रोहतक जिले में 27 और 28 नवंबर की दरमियानी रात में सामने आया है। जहां एक हैवान पिता ने अपनी 9 साल की बेटी के साथ सोते में बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी ने अपना अपराध छिपाने के चक्कर में बेटी को जहर देकर मार डाला। 

father physical attack on 9 year old daughter and murdered her by giving rat poison in haryana KPR
Author
Rohtak, First Published Dec 8, 2019, 5:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रोहतक (हरियाणा). हैदराबाद में हुए महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के बाद आए दिन देश में कहीं ना कहीं से ऐसी शर्मनाक खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन एक बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला हरियाणा से आया है। जहां एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी का रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी। 

अपनी ही बेटी को पिता ने दे दिया जहर
दरअसल, ये शर्मनाक कर देने वाला मामला रोहतक जिले में 27 और 28 नवंबर की दरमियानी रात में सामने आया है। जहां आरोपी ने पिता ने अपना अपराध छिपाने के चक्कर में बेटी को जहर देकर मार डाला। हालांकि आरोपी को शुक्रवार के दिन गिरफ्तार कर लिया गया है। 

यूं रच दी बेटी को मारने की साजिश
पुलिस ने बताया कि आरोपी एक फैक्ट्री में काम करता है। वह अपनी पत्नी से विवाद की वजह से रोहतक शहर में अलग-अलग रहते हैं। लेकिन बच्चे आरोपी पिता के साथ सोते थे। सुबह वह काम पर जाने से पहले पत्नी के साथ उनको छोड़ आता था। लेकिन एक 27 नवंबर की रात उसने अपनी 9 साल की बेटी के साथ सोते में बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इसके बाद उसको डर लगने लगा कहीं पीड़िता अपने साथ हुई घटना की जानकारी मां को ना बता दे। इसलिए उसने मासूम को जान से मारने की साजिश रच डाली।

बाजार से खरीदकर लाया था चूहे मारने की दवा
आरोपी ने 2 दिसंबर के दिन बाजार से चूहे मारने दवा खरीदकर लाया और उसे आटे में मिलाकर अपनी बेटी को खिला दिया। घटना जानकारी लगते ही आरोपी की पत्नी ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 3 दिसंबर को नाबालिग ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके शनिवार को अदलात में पेश किया गया। इसके बाद उसको पुलिस की रिमांड पर भेज दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios