Asianet News Hindi

हरियाणा में 13 खूंखार कैदी जेल की रेलिंग काटकर भागे, सभी आरोपी कोरोना पॉजिटिव

यह हैरान कर देने वाला मामला शनिवार देर रात सामने आया है, जहां रेवाड़ी जिले के फिदेड़ी गांव में बनाई गई कोरोना जेल की एक बैरक की ग्रिल कैदियों ने काट दी और चादर की रस्सी बना भाग निकले। सभी बंदी संगीन धाराओं में सजा काट रहे थे।

13 corona infected criminals prisoners escaped from corona jail in rewari of haryana kpr
Author
Rewari, First Published May 9, 2021, 4:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रेवाड़ी. हरियाणा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां जेल से 13 खूंखार कैदी रेलिंग काटकर फरार हो गए।  बताया जाता है कि यह सभी कैदी कोरोना पॉजिटिव थे। जिनको एक कोरोना जेल में रखा गया था। इस मामले के बाद पुलसि-प्रशासन में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस कैदियों की तलाश में जुट गई है, लेकिन अभी तक उनका कहीं कोई पता नहीं चल पाया है।

ऐसे आधी रात के बाद जेल से भागे कैदी
दरअसल, यह हैरान कर देने वाला मामला शनिवार देर रात सामने आया है, जहां रेवाड़ी जिले के फिदेड़ी गांव में बनाई गई कोरोना जेल की एक बैरक की ग्रिल कैदियों ने काट दी और चादर की रस्सी बना भाग निकले। सभी बंदी संगीन धाराओं में सजा काट रहे थे।

कैदियों को पकड़ने के लिए गठित चार स्पेशल टीम
घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी अभिषेक जोरवाल खुद मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस ने कैदियों को पकड़ने के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है। आसपास के कई गांवों में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। जेल से फरार कैदियों में से 4 रेवाड़ी और 9 महेंद्रगढ़ जिले के। 

 450 कोविड संक्रमित कैदियों यहां रखा गया
बता दें कि रेवाड़ी जेल प्रशासन ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते फिदेड़ी जेल को एक सप्ताह पहले ही कोविड जेल बनाया है।  इस जेल में प्रदेशभर की जेलों से शिफ्ट करके करीब 450 कोविड संक्रमित कैदियों को रखा गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios