Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब खिलखिलाकर हंसी दुल्हन, देखते ही देखते सड़क पर लग गया जाम..दूल्हे ने झुका ली नजरें


शादी किसी की भी हो..आकर्षण का केंद्र होती है, लेकिन यह शादी किसी फिल्म की शूटिंग जैसी थी। जितने लोग शादी में न्यौता खाने नहीं बुलाए गए थे, उससे कई गुना ज्यादा दुल्हन की विदाई देखने पहुंचे थे।

An interesting wedding story from Haryana, the bride and groom procession kpa
Author
Karnal, First Published Mar 14, 2020, 5:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करनाल, हरियाणा. शादी किसी की भी हो..आकर्षण का केंद्र होती है, लेकिन यह शादी किसी फिल्म की शूटिंग जैसी थी। जितने लोग शादी में न्यौता खाने नहीं बुलाए गए थे, उससे कई गुना ज्यादा दुल्हन की विदाई देखने पहुंचे थे। जब दुल्हन विदा होने लगी और कैमरामेन ने फोटो के लिए उसे अपनी तरफ देखने को बोला, तो दुल्हन खिलखिलाकर हंस पड़ी। यह देखकर दूल्हे ने शरमाकर नजरें झुका लीं। वहीं, दुल्हन की एक झलक पाने सड़क पर जाम लग गया था। यह अनूठी शादी निगदू क्षेत्र के घोलपुर गांव में देखने को मिली। दुल्हन के पिता ट्रक ड्राइवर हैं। लेकिन उन्होंने अपनी बेटी को राजकुमारी की तरह विदा किया। उसकी शादी पर जितना खर्च नहीं किया, उससे कहीं ज्यादा विदाई पर व्यय कर दिया। दुल्हन की विदाई हेलिकॉप्टर से की गई थी। इस पर करीब 4 लाख रुपए का खर्चा आया। अपनी बेटी की विदाई के वक्त पिता की आंखों में आंसू थे, लेकिन गर्व भी।

An interesting wedding story from Haryana, the bride and groom procession kpa


विदेश में काम करते हैं दुल्हन के ससुर...
यह शादी निगदू के एक मैरिज हॉल में हुई। दुल्हन पूनम के पिता रामनिवास पाल ट्रक ड्राइवर हैं। उन्होंने अपनी बेटी के लालन-पालन में कोई कसर नहीं छोड़ी। पूनम ने एम कॉम किया है। उसे ब्याहने कुरुक्षेत्र जिले के बारना गांव के सुंदरलाल पाल का बेटा राहुल आया था। सुंदरलाल विदेश में नौकरी करते हैं। उनकी इच्छा थी कि अपनी बहू की हेलिकॉप्टर से विदाई कराके लाएं। दुल्हन के पिता भी कुछ ऐसा चाहते थे। इस तरह दोनों ने मिलकर हेलिकाप्टर का खर्चा उठाया। जब दुल्हन की विदाई हो रही थी, तो वहां से गुजर रहे लोग अपनी गाड़ियां रोककर देखने लगे। यानी सड़क पर कुछ समय के लिए जाम लग गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios