अंबाला. मुलाना से MLA संतोष सारवान को 25 साल के एक शख्स ने चांटा दे मारा। घटना मंगलवार को सरदेहड़ी गांव में हुई। MLA यहां पंचायत घर का उद्घाटन करने आई थीं। कार्यक्रम खत्म होने के बाद जैसे ही MLA सोफे से उठने लगीं, गांव के ही तलविंद्र सिंह ने उनके मुंह पर जोरदार चांटा दे मारा। अचानक हुए इस हमले से MLA मंच से गिरते-गिरते बचीं। उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने संभाल लिया। इसके बाद MLA के समर्थकों ने युवक की जमकर धुनाई कर दी।

मानसिक बीमार है युवक..
घटना के बाद युवक के पिता महिंद्र सिंह और मां जसबीर कौर MLA से माफी मांगने मुलाना रेस्ट हाउस पहुंचे। हालांकि MLA ने उनसे मिलने से मना कर दिया। बाद में MLA के समर्थकों ने उन्हें वहां से भगा दिया।  महिंद्र सिंह का कहना है कि तलविंद्र पिछले 7 साल से मानसिक बीमार है। उसका इलाज चल रहा है। युवक 12वीं पास है। इसके बाद उसने कॉलेज में बीएससी में एडमिशन लिया था। लेकिन उस दौरान दौरा पड़ गया। इसके बाद यमुनानगर में उसका इलाज कराया गया। बताते हैं कि आरोपी पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है। डॉक्टर इसे बाइपोलर डिसऑर्डर बताते हैं। इसमें मरीज कभी भी उग्र हो जाता है।

उधर, एसपी अभिषेक जोरवाल ने कहा कि युवक के खिलाफ मारपीट, हत्या की धमकी देने और लोकसेवक पर हमले का केस दर्ज किया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मानसिक बीमार है या नहीं, यह जांच के बाद ही पता चलेगा।