Asianet News Hindi

गलती से विरोधी पार्टी के लिए वोट मांगे बैठे बीजेपी नेता, वायरल वीडियो देख हंसे लोग

विधानसभा चुनाव में पार्टी नेता प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। रैलियों का आयोजन जारी है। ऐसे में भाजपा के उम्मीदवार लीलाराम गुर्जर हरियाणा में गलत चुनाव चिन्ह पर वोट मांग बैठे।  गुर्जर कमल की जगह ऐनक के लिए वोट मांगते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

bjp candidate leelaram gurjar asked to votes for inld chunav chinhh video viral
Author
Kaithal, First Published Oct 8, 2019, 10:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कैथल. विधानसभा चुनाव में पार्टी नेता प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। रैलियों का आयोजन जारी है। ऐसे में भाजपा के उम्मीदवार लीलाराम गुर्जर हरियाणा में गलत चुनाव चिन्ह पर वोट मांग बैठे।  गुर्जर कमल की जगह ऐनक के लिए वोट मांगते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

इनेलो (INLd)से पुराना नाता- 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि जब लीलाराम गुर्जर संबोधन कर रहे थे तो संबोधन में ऐनक के निशान पर वोट डालने की अपील कर बैठे। यह चुनाव चिन्ह हरियाणा में इनेलो (INLd)पार्टी का है। गुर्जर खुद भी इस पार्टी से जुड़े रहे हैं। इसलिए वह पार्टी चुनाव चिन्ह में कन्फूजिया गए। वैसे भी इनेलो से उनकी यादें आसानी से जाने नहीं वाली।

जुबान पर रटा हुआ है ऐनक चुनाव चिन्ह-

 2000 के चुनाव में इनेलो पार्टी की तरफ से लीलाराम गुर्जर ने चुनाव जीता था। उस समय उन्होंने ऐनक के लिए वोट मांगी थी। इसी बीच लंबे समय तक लगातार ऐनक के लिए वोट मांगते रहे हैं तो जुबान पर रटा रटाया नाम एक बार फिर से आ गया। 

बयान का उड़ रहा मजाक- 

वहीं मौके पर मौजूदर लोग लीलाराम गुर्जर का यह बयान सुनकर हंसी-मजाक करने लगे। जल्द ही लीलाराम गुर्जर को इस बात का एहसास हो गया कि उनसे गलती हो गई और उन्होंने गलती सुधार की। बता दें कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होगा। चुनावों की घोषणा से पहले कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया था। हालांकि लीलाराम गुर्जर 2014 में ही बीजेपी में शामिल हो गए थे। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios