Asianet News HindiAsianet News Hindi

'भारत माता की जय' न बोलने वालों पर भड़की TIK TOK स्टार, बोलीं- इनके वोट की कोई वैल्यू नहीं

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी कैंडिडेट और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट एक रैली में भड़क गईं। फोगाट हरियाणा में आदमपुर सीट से चुनाव लड़ रही हैं। भाजपा में लंबे समय से जुड़ी फोगाट चुनावी समय में लगातार एक्टिव हैं और रैलियों को संबोधित कर रही हैं।

BJP TikTok Star sonali phogat Lashes Out not saying Bharat Mata ki Jai
Author
Chandigarh, First Published Oct 8, 2019, 6:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी कैंडिडेट और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट एक रैली में भड़क गईं। फोगाट हरियाणा में आदमपुर सीट से चुनाव लड़ रही हैं। भाजपा में लंबे समय से जुड़ी फोगाट चुनावी समय में लगातार एक्टिव हैं और रैलियों को संबोधित कर रही हैं।

हरियाणा के बालसमंद में एक चुनावी रैली में बोल रही फोगाट ने भीड़ को संबोधित करते हुए भारत माता की जय बोला। बदले में वह चाहती थीं कि भीड़ से हुंकार के साथ जवाब मिले लेकिन कुछ लोगों ने ही जय बोला।

ऐसे में भीड़ की सुस्ती देख फोगाट भड़क गईं और रैली में आए लोगों को खरी-खोटी सुना डाली। इतना ही नहीं फोगाट ने भीड़ को पाकिस्तानी तक कह डाला। रैली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें फोगाट भड़कती नजर आ रही हैं।

40 वर्षीय बीजेपी नेता ने भारत माता की जय न बोलने पर भीड़ को कहा, "क्या आप सब पाकिस्तानी हैं, क्या आपको शर्म आ रही है भारत माता की जय कहने में। चलो भारत माता की जय बोलो वरना मुझे आप पर शर्म आएगी, जो लोग भारत माता की जय नहीं बोल सकते मुझे उनके वोट नहीं चाहिए उनके वोट की कोई वैल्यू नहीं है।"

फोगाट आदमपुर चुनाव क्षेत्र में कांग्रेस के 3 बार सांसद और भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ खड़ हुई हैं। बीते कुछ समय में फोगाट टिक टॉक एप वीडियो से बहुत फेमस हुई हैं।

सोशल मीडिया पर उनके वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं वह पिछले 20 सालों कुछ सीरियल्स और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फोगाट फतेहाबाद में जन्मी और पली-बढ़ी हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios