Asianet News HindiAsianet News Hindi

योगी की ताबड़तोड़ रैलियां: कहा- कांग्रेस बिना ड्राइवर वाली ट्रेन, भाग गए राहुल गांधी

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कांग्रेस को ‘‘बिना ड्राइवर वाली ट्रेन और बिना पायलट वाले विमान’’ की तरह बताते हुए कटाक्ष किया कि विपक्षी पार्टी के पास पूर्णकालिक अध्यक्ष तक नहीं है ।

CM Yogi addressed a rally in Haryana
Author
Ambala, First Published Oct 12, 2019, 9:36 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अंबाला(Sonipat). उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कांग्रेस को ‘‘बिना ड्राइवर वाली ट्रेन और बिना पायलट वाले विमान’’ की तरह बताते हुए कटाक्ष किया कि विपक्षी पार्टी के पास पूर्णकालिक अध्यक्ष तक नहीं है ।

आदित्यनाथ ने भाजपा के समर्थन में हरियाणा में चुनावी रैलियों को संबोधित किया, जहां पार्टी 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद एक बार फिर सत्ता में लौटना चाहती है । उन्होंने एक चुनावी रैली में कहा, ‘‘कांग्रेस की हालत बिना ड्राइवर वाली ट्रेन और बिना पायलट वाले विमान की तरह है, क्योंकि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनावों के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया और चार महीने बाद भी पार्टी में अध्यक्ष नहीं है। ’’

कांग्रेस की सत्ता में करप्शन
राहुल गांधी ने जब अपना इस्तीफा वापस लेने से इनकार कर दिया तो कांग्रेस ने सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष बनाया था। अंबाला, सोनीपत, जींद और पंचकूला में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि जब कांग्रेस राज्य में सत्ता में थी, तब वह भ्रष्टाचार में लिप्त रही।

मोदी की वजह से अब गिड़गिड़ा रहा है पाकिस्तान
भाजपा नेता ने देश का मान बढ़ाने और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की। उन्होंने कहा, ‘‘पहले भारत पर हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अब गिड़गिड़ा रहे हैं कि भारत को उनपर हमला नहीं करना चाहिए।’’ आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर देश से ‘‘भागने’’ का आरोप लगाते हुए कहा कि लगता है कांग्रेस नेता आगामी विधानसभा चुनाव के परिणाम से अवगत हो गए हैं।

हालांकि, राहुल गांधी देश में ही हैं और वह इस सप्ताह एक अदालत के सामने भी पेश हुए थे। परोक्ष रूप से आदित्यनाथ ने कांग्रेस के बागी अशोक तंवर द्वारा लगाए गए आरोपों का भी हवाला दिया। आदित्यनाथ ने आरोप लगाया, ‘‘बिक्री के लिए कांग्रेस के पास न तो देश है और न ही हरियाणा, इसलिए अब पार्टी के नेता टिकट और अपनी पार्टी बेच रहे हैं।’’

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios