Asianet News HindiAsianet News Hindi

चुनावी रैली में अचानक कसरत करने लगे CM योगी, वायरल हो गया वीडियो

चुनाव का दौर है और सोशल मीडिया पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में योगी महाराज कसतर करते नजर आ रहे हैं। वीडियो देख थोड़ी देर के लिए लोग हैरान रह गए। भई आखिर ये क्या माजरा है?

cm yogi adityanath exercise in open jim during haryana election campaign
Author
Chandigarh, First Published Oct 13, 2019, 2:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. चुनाव का दौर है और सोशल मीडिया पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में योगी महाराज कसतर करते नजर आ रहे हैं। वीडियो देख थोड़ी देर के लिए लोग हैरान रह गए। भई आखिर ये क्या माजरा है?

विधानसभा चुनाव में रैलियों में बिजी नेता लोग जनता के बीच पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए कैसी-कैसी टेक्निक आजमाते हैं। अब योगी आदित्यनाथ को ही ले लीजिए सीएम योगी शनिवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान पटौदा गांव पहुंचे।

वहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ का अनोखा अंदाज सामने आया। सीएम योगी और हरियाणा सरकार में मंत्री ओपी धनकड़ के साथ ओपन जिम में कसरत करने लगे। भीड़ हैरान परेशान हो दो बड़े नेताओं को टकटकी लगाए देखती रही। देखते ही देखते सीएम योगी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


जनसभा को सम्बोधित करते हुए योगी ने पार्टी के लिए वोट भी मांगे। उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन देने पर सबको धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी के पीएम बनते ही हमने अनुच्छेद 370 और आतंकवाद को खत्म कर दिया। अब हरियाणा का आदमी जम्मू-कश्मीर में जा कर बस सकता है।

सीएम योगी हरियाणा में कन्या भ्रूण हत्या पर भी बात की। उन्होंने राज्य में भ्रूण हत्या पर रोकथाम लगाने के लिए सीएम खट्टर को धन्यवाद कहा। योगी ने अपने भाषण में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए बीजेपी को वोट देने की अपील की। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios