Asianet News HindiAsianet News Hindi

कांग्रेस ने भाजपा के घोषणा पत्र को कहा ‘जुमला पत्र’, JJP ने भी कसा तंज

हरियाणा में विपक्षी कांग्रेस और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र को रविवार को ‘जुमला पत्र’ बताया और कहा कि पार्टी ने पिछले विधानसभा चुनाव के समय किए वादों को ही पूरा नहीं किया और अब नए वादे कर रही है।

congress jjp called jumla patra to bjp manifesto harayana assembly election
Author
Chandigarh, First Published Oct 14, 2019, 9:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. हरियाणा में विपक्षी कांग्रेस और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र को रविवार को ‘जुमला पत्र’ बताया और कहा कि पार्टी ने पिछले विधानसभा चुनाव के समय किए वादों को ही पूरा नहीं किया और अब नए वादे कर रही है।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कुमारी शैलजा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए वादों पर जनता के सामने पहले अपना ‘रिपोर्ट कार्ड’ पेश करना चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा रविवार को चुनाव घोषणा पत्र जारी करने पर शैलजा ने कहा, ‘‘यह एक सिर्फ जुमला पत्र है।’’ उन्होंने फरीदाबाद के तिगांव में अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से कहा, ‘‘जब वे पहले किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहे, तो वे किस मुंह से नए वादे कर रहे हैं।’’

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने भी भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र को ‘जुमला पत्र’ बताया। उन्होंने कहा, ‘‘ पहले किए गए वादों में कम से कम 75 वादे पूरे नहीं किए गए हैं और इनमें से कई अब उनके चुनाव घोषणा पत्र में शामिल किए गए हैं, जो सिर्फ एक जुमला पत्र है।’’

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios