Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना वायरस; हरियाणा पुलिस का निर्देश, ऑन ड्यूटी कर्मचारियों को दें मास्क और दस्ताने

विर्क ने कहा कि सभी कर्मियों को कोरोना वायरस से सुरक्षित किया जा सकता है। उन्होंने अधिकारियों को पुलिस कर्मियों की आवश्यकता के अनुसार उन्हें मास्क, दस्ताने और हैंड सैनिटाइजर देने का निर्देश दिया।

Corona virus;Haryana Police directive,Give masks and gloves to on duty employees kpm
Author
Chandigarh, First Published Mar 3, 2020, 10:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को अपनी क्षेत्र इकाइयों को निर्देश दिया कि वे ऑन-ड्यूटी कर्मियों को संभावित कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए मास्क, दस्ताने और हैंड सैनिटाइजर प्रदान करें

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने दिए आदेश

एक आधिकारिक सूचना के अनुसार अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून और व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क ने कहा है कि सभी पुलिस कर्मी बातचीत, भीड़ नियंत्रण, अभिगम नियंत्रण, यातायात कर्तव्यों के दौरान आम लोगों से संपर्क में आते रहते हैं जिससे उन्हें संक्रमण का जोखिम अधिक है। उन्होंने कहा कि मास्क, दस्ताने और हैंड सैनिटाइजर देकर उन्हें संरक्षित किया जाना चाहिए। यह संदेश महानिदेशक (अपराध), सभी आयुक्तों, राजकीय रेलवे पुलिस अंबाला छावनी के एसपी, पंचकुला पुलिस उपायुक्त, हरियाणा सशस्त्र पुलिस और मधुबन, भोंडसी, हिसार के भारतीय रिजर्व बटालियन के सभी कमांडेंटों को भेजा गया।

विर्क ने कहा कि सभी कर्मियों को कोरोना वायरस से सुरक्षित किया जा सकता है। उन्होंने अधिकारियों को पुलिस कर्मियों की आवश्यकता के अनुसार उन्हें मास्क, दस्ताने और हैंड सैनिटाइजर देने का निर्देश दिया। अधिकारियों को निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है।

(ये खबर न्यूज एजेंसी पीटीआई/भाषा की है। एशियानेट हिन्दी न्यूज ने सिर्फ हेडिंग में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios