Asianet News HindiAsianet News Hindi

द ग्रेट खली को एक महिला अफसर से दो दो हाथ करना पड़ा भारी, माननी पड़ गई अपनी हार

देश-विदेश में बड़े पहलवानों को मात देने वाले द ग्रेट खली को एक महिला अफसर ने मात दे दी। खली ने सबके सामने अपनी हार भी मान ली है। लेडी के इस जज्बे को देख कर वहां मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बचाई।  लेकिन ये मुकाबला रिंग में नहीं हुआ और ना ही ये रेसलिंग का मैच था। यह मुकाबला था पुश-अप करने का।
 

female SDM officer pooja chanwaria defeated the great khali in push up competition in yamunanagar haryana
Author
Yamunanagar, First Published Dec 11, 2019, 2:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

यमुनानागर (हरिायाणा). देश-विदेश में बड़े पहलवानों को मात देने वाले द ग्रेट खली को एक महिला अफसर ने मात दे दी। खली ने सबके सामने अपनी हार भी मान ली है। लेडी के इस जज्बे को देख कर वहां मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बचाई।  लेकिन ये मुकाबला रिंग में नहीं हुआ और ना ही ये रेसलिंग का मैच था। यह मुकाबला था पुश-अप करने का।

चीफ गेस्ट रेसलर द ग्रेट खली, लेकिन माननी पड़ी हार
दरअसल, मंगलवार के दिन  यमुनागर में जिला प्रशासन ने राहगीरि कार्यक्रम रखा था। जिसके चीफ गेस्ट रेसलर द ग्रेट खली थे। इसी दौरान पुश अप प्रतियोगिता रखी गई। जहां लोगों ने खली को उसमें हिस्सा लेने के लिए कहा। इस प्रतियोगिता में विधायक, मेयर, डीसी, एसडीएम ने भी भाग लिया था।

महिला अफसर का जज्बा देख खली ने मानी हार
बारी-बारी से सभी ने पुश अप की। जिसमें कोई दो तो कोई पांच ही पुश अप कर पाया। हर कई लोग तो 5 सेकेंड में लोग हार मानते नजर आए। लेकिन द ग्रेट खली और एसडीएम पूजा चांवरिया लगातार मैदान में डटी रहे। और एक-दूसरे को टक्कर देते रहे।  महिला अधिकारी के जज्बे को देख हर कोई दंग था। खुद खली भी हैरान थे, कुछ देर बाद आखिर कार खली ने अपनी हार मान ली और पुश अप बंद कर दिए। लेकिन पूजा चांवरिया लगातार पुश अप लगाती रहीं और उन्होंने इस तरह इस प्रतियोगिता को जीत कर अपने नाम कर लिया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios