Asianet News HindiAsianet News Hindi

LPG से भरा टैंकर कारों के ऊपर इस कदर गिरा, अंदर बैठे लोग चीख तक नहीं सके और स्पॉट पर ही हो गई मौत

हरियाणा में एलपीजी से भरा एक गैंस टैंकर दो कारों के ऊपर पलट गया। जहां इस दर्दनाक एक्सीडेंट में मौके पर दो बहनों सहित चार लोगों की मौत हो गई।  

four people died in road accident in hisar haryana KPR
Author
Hisar, First Published Dec 15, 2019, 7:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हिसार. हरियाणा में एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां अचानक एलपीजी से भरा एक गैंस टैंकर दो कारों के ऊपर पलट गया। इस दर्दनाक एक्सीडेंट में जीजेयू यूनिवर्सिटी रजिस्ट्रार के रजिस्ट्रार अनिल कुमार पुंडीर और उनकी दो बहनों व चालक सहित चार लोगों की मौत हो गई।  

इस वजह से हो गया दर्दनाक हादसा
दरअसल, ये भीषण एक्सीडेंट रविवार शाम नेशनल हाइवे नंबर 52 पर सिवानी मंडी के पास हुआ। जहां दो कारों के पीछे एक गैस से भरा टैंकर चल रहा था। तीनों गाड़ियां हिसार की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान अचानक आगे चल रहे एक कार चालक ने  ब्रेक लगा दी। इसके तुंरत बाद दूसरी कार वाले ने भी ब्रेक लगाई। दोनों के ब्रेक लगाने के चक्कर में पीछे चल रहे टैंकर के ड्राइवर ने भी ब्रेक लगा दी। जिसके चलते वह अनियंत्रित होकर दोनों कारों के ऊपर पलट गया। 

कार पूरी तरह से पिचक गई, नहीं निकल सका कोई
जानकारी के मु्ताबिक पहली कार में सवार 5 सवारियां किसी तरह बाहर निकल गईं। लेकिन दूसरी कार में बैठै सवार गुरु जंभेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय हिसार के रजिस्ट्रार अनिल कुमार पुंडीर और दो बहने और ड्राइवर बाहर नहीं निकल पाए। क्योंकी उनकी कार पूरी तरह से पिचक गई थी, जिसके चलते चारों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों पहचान करके अस्पताल में रखवा दिया है। 

क्रेन से निकाली गईं चारों लाशें...
मौके पर पहंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया। फिर क्रेन को बुलाकर काफी मशक्कत के बाद चारों की लाशों को बाहर निकाला गया। हादसे में मारी गईं दोनों युवतियां हिसार की जम्भेश्वर यूनिवर्सिटी, के रजिस्ट्रार की बहनें थीं। एक्सीडेंट के बाद टैंकर का ड्राइवर मौके से भाग निकला।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios