Asianet News HindiAsianet News Hindi

SHOCKING CCTV: गुरुग्राम में एक युवक ने कार से कुछ यूं की स्टंटबाजी, 3 लोगों को कुचला-एक की मौके पर मौत

हरियाणा के गुरुग्राम में एक  युवक ने शराब के नशे में धुत्त होकर बीच सड़क स्टंटबाजी करते तीन लोगों की कुचल दिया। एक की तो मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

gurugram news drunken young man stunting on a car 3 people one killed two injured kpr
Author
First Published Nov 8, 2022, 1:34 PM IST

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम से एक शॉकिंग खबर सामने आई है। जहां एक युवक ने अपनी कार से स्टंट के दौरान एक-एक करके तीन लोगों को बुरी तरह से कुचल दिया। जिसमें से एक व्यक्ति की मौत भी हो गई। वहीं दो की हालत भी गंभीर बनी हुई है। यह पूरा मामला मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। शुरूआती पुलिस जांच में सामने आया है कि स्टंट करने वाला आरोपी शराब के नशे में कार ड्राइव कर रहा था, जिसके चलते यह एक्सीडेंट हुआ।

आरोपियों ने यूं की भीड़ के सामने बीच सड़क पर स्टंटबाजी 
दरअसल, यह पूरा मामला रविवार रात का बताया जा रहा है। जहां गुरुग्राम के उद्योग विहार फेज-4 में एक वाइन शॉप के सामने 2 आर्टिगा कार में सवार होकर करीब 8 से 10 लोग वहां पर पहुंचे हुए थे। बताया जाता है कि इन लोगों ने पहले तो मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों से झगड़ा किया। इसके बाद भीड़ के सामने बीच सड़क पर स्टंटबाजी करने लगे। इस दौरान तीन लोगों को कुचल दिया। जिसमें से एक कूड़े बीनने वाले युवक की मौत भी हो गई। फिर वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकले।

कूड़ा बीनने वाले की गई जान, शराब दुकान के कर्मचारी हुए घायल
वहीं इस घटना में घायल हुए शराब की दुकान में काम करने वाले एक कर्मचारी अन्नू कुमार गुप्ता ने पुलिस के पास जाकर आरोपियों की शिकायत दर्ज करवाई। उसने कहा कि दुकान के बाहर शोर सुनते ही वह अपने साथी के साथ बाहर आया तो एक कार चालक ने मुझे और सुशील को टक्कर मार दी। इस बीच वहां पर एक अन्य युवक और भी था, जिसकी मौत भी हो गई है।  घटना की जानकारी लगते तुरंत पुलिस स्पॉट पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने कहा कि मृतक व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन वह कचरा बीनने वाला लग रहा है।

gurugram news drunken young man stunting on a car 3 people one killed two injured kpr

ऐसे पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
मामले की जांच कर रहे गुरुग्राम उद्योग विहार थाने के सहायक आयुक्त मनोज कुमार ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सबसे पहले सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो आरोपियों के बारे में सुराग लगा।  सबसे पहले गुरुग्राम के ही सौरभ शर्मा को पकड़ा जो कि आर्टिगा गाड़ी को चला रहा था। सौरभ से पूछताछ के बाद राहुल, दो सगे भाई रवि और विकास, मुकुल सोनी,मोहित, लव भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद स्टंट करने वाली अर्टिगा कार को भी बरामद किया। अब तक इस मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है सभी से पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें-राजस्थान में तमंचे की नोक पर विवाहिता के साथ गैंगरेप: फरार आरोपी अब कर रहे ये घटिया काम, परेशान हुई पीड़िता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios