Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में तमंचे की नोक पर विवाहिता के साथ गैंगरेप: फरार आरोपी अब कर रहे ये घटिया काम, परेशान हुई पीड़िता

राजस्थान के धौलपुर जिले में शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां बंदूक की नोक पर एक मैरिड महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद फरार हुए तीनों आरोपी अब पीड़िता को मोबाइल पर दे रहे धमकियां, एक आरोपी पहले भी छेड़छाड़ कर चुका है।

dholpur crime news goons molested married woman on gun point now threatening her via mobile asc
Author
First Published Nov 8, 2022, 10:29 AM IST

धौलपुर (dholpur). राजस्थान के धौलपुर जिले के एक गांव में विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। गांव के ही रहने वाले तीन युवकों ने तमंचे की नोक पर उसके साथ रेप किया। घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। जो अब विवाहिता और उसके पति को जान से मारने की धमकी अभी दे रहे हैं। वही इन आरोपियों में एक आरोपी पहले विवाहिता के साथ छेड़छाड़ भी कर चुका है। घटना के बाद अब विवाहिता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ नामजद गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है।

घर में अकेली थी पीड़िता, तभी गन तान कर दी शर्मनाक वारदात
पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक विवाहिता ने बताया कि वह 2021 में अपने घर में बैठी थी। इसी दौरान गांव का रहने वाला एक युवक आया। जिसने विवाहिता के साथ छेड़छाड़ की। विवाहिता ने इसकी शिकायत पुलिस में दी। लेकिन आरोपी राजीनामे का दबाव बनाता रहा। इसके बाद जब 1 दिन पहले महिला रात 9:00 बजे के लगभग खेत से काम कर अपने घर आई तो छेड़छाड़ करने वाला आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ घर में घुसा और फिर विवाहिता की कनपटी पर तमंचा तान दिया। इसके बाद उसके साथ तीनों ने करीब 3 घंटे तक रेप किया।

होश आने के बाद बताई दुखभरी आपबीती
गैंग रेप होने के बाद महिला बदहवास हालत में वही पड़ी रही। जब उसका पति घर लौटा तो उसने पूरी आपबीती बताई। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मेडिकल भी करवा लिया गया है। थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी हो कि राजस्थान महिला अपराध मामलों में पूरे देश में अव्वल नंबर पर है। यहां बच्चियों महिलाओं के साथ क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है। कई वारदात तो ऐसी होती है जो कि पुलिस तक पहुंच भी नहीं पाते है।

यह भी पढ़े- भाई के सामने बहन को कार में डाला: फिर रेप-हत्या के बाद बिना कपड़ों की लाश सड़क पर फेंकी, शॉकिंग है ये क्राइम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios