Asianet News Hindi

हरियाणा में हैवानियत: पति के सामने पत्नी का 5 युवकों ने किया रेप, छोड़ दो मर जाऊंगी चीखती रह गई वो

यह शर्मनाक घटना यमुनानगर जिले के एक गांव की है, जहां गुरुवार देर रात 5 लोगो ने खेत पर काम कर रहे एक युवक और उसके परिवार समेत बंधक बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने पहले पति के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद एक-एक करके पांचों ने महिल के साथ रेप किया। 

haryana four people physical abuse woman taking her husband hostage in yamunanagar kpr
Author
Yamunanagar, First Published Dec 26, 2020, 2:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

यमुनानगर. हरियाणा में मानवता को शर्मसार कर देने वाली हैवानियत ऐसी घिनौनी घटना सामने आई है, जिसको सुनकर इंसानियत पर से भरोसा उठ जाए। जहां 4 दरिंदों ने एक शख्स को बंधकर बनाकर उसकी पत्नी का सामूहिक बलात्कार किया। 

पहले पति को रस्सियों से बांधा फिर पत्नी से किया रेप
दरअसल, यह शर्मनाक घटना यमुनानगर जिले के एक गांव की है, जहां गुरुवार देर रात 5 लोगो ने खेत पर काम कर रहे एक युवक और उसके परिवार समेत बंधक बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने पहले पति के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद एक-एक करके पांचों ने महिल के साथ रेप किया। 

मूल रूप से नेपाल की रहनी वाली है महिला
पुलिस जांच में सामने आया है कि 37 वर्षीय पीड़िता मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है। उसका पति यमुनानगर जिले के गांव बलाचौर में एक किसान के पास 14 साल से काम कर रहा है। उसके साथ उसका पूरा परिवार भी रहता है, जिसका वहभरण-पोषण करता है। 

पीड़िता ने बताई आपबीती
शुक्रवार सुबह महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गुरुवार रात वह अपने परिवार के साथ सोई हुई थी। इसी दौरान अचानक पांच लोग आए और जोर-जोर से आवाज लगाने लगे। जब हमने विरोध किया तो वह गाली देते हुए अंदर घुस आए और मारीपीट करने लगे। जहां उन्होंने मेरे पति को रस्सियों को बांधकर मेरे साथ चारों ने बारी-बारी गलत काम किया। मैं चीखती रही छोड़ दो, मर जाऊंगी, लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी। जैसे ही पांचवे ने गलत काम करने की कोशिश की तो मैंने धक्का देकर चाकू उठा लिया, और उनको मारने की धमकी दी। इसके बाद वह पांचों डर के चलते वहां से भाग गए। पुलिस पांचों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios