Asianet News HindiAsianet News Hindi

Haryana: Kaithal में बारातियों की कार की भीषण टक्कर, दंपती समेत 6 की मौत, 4 जख्मी, शादी वाले घर में पसरा मातम

हरियाणा (Haryana) के कैथल (Kaithal) जिले में मंगलवार सुबह दो कारों के बीच टक्कर हो गई। हादसे में 4 बारातियों समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक दंपती शामिल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।
 

Haryana Kaithal Road Accident baraatis died collision between two cars UDT
Author
Kaithal, First Published Nov 30, 2021, 2:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कैथल। हरियाणा (Haryana) के कैथल में भीषण सड़क हादसा ( Kaithal Accident) हो गया। यहां दो कारों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें दपंती समेत 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग जख्मी हो गए। एक कार में बराती बैठे थे। जिसमें 4 लोगों की जान गई और 2 लोग जख्मी हो गई। जबकि दूसरी कार सवार बीमार मां से मिलकर लौट रहे थे। इसमें पति-पत्नी की मौत हो गई। जबकि एक महिला और बच्चा जख्मी हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, कैथल के पुंडरी निवासी राहुल की बारात जींद की सैनी धर्मशाला में गई थी। मंगलवार सुबह एक कार सवार बाराती घर लौट रहे थे। रास्ते में पाई गांव के पास बारातियों की कार और जींद की तरफ जा रही एक अन्य कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में बारातियों की कार के ड्राइवर बरेली निवासी सत्यम, सैनी मोहल्ला पुंडरी निवासी रमेश, नरवाना निवासी अनिल, हिसार निवासी शिवम की मौत हो गई। जबकि 2 बराती सतीश और बलराज जख्मी हो गए। हादसे में दूसरी कार में सवार विनोद और उनकी पत्नी बाला की मौत हो गई। जबकि सोनिया और विराज जख्मी हो गए। विनोद का परिवार कुरुक्षेत्र के दाबखेड़ी गांव से जींद के मलार गांव जा रहे थे। ये सभी अपनी बीमार मां से मिलकर लौटे रहे थे।

गाड़ियों में फंसे थे शव, पुलिस ने निकाले
हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों कारें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। दो की मौके पर मौत हुई, जबकि अन्य को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। 4 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया गया कि इस हादसे के बाद एक कार पेड़ से टकरा गई थी। घटनास्थल पर कारों का टूटा पड़ा सामान बिखरा पड़ा था। पुलिस मौके पर पहुंची तो दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों में ही शव फंसे थे। पुलिस ने घायलों और शव को अस्पताल पहुंचाया। 

दोनों परिवारों के घरों में छाया मातम
बारात की गाड़ी का एक्सीडेंट होने की सूचना पुंडरी पहुंची तो शादी की खुशी वाले घर में मातम पसर गया। जिस घर में नव वधु के स्वागत की तैयारी चल रही थी, वहां शवों के पहुंचने की खबर से सब मातम में देखे जा रहे थे। नाच गाना रुक गया। दूसरी तरफ विनोद और बाला की मौत से भी बीमार मां की हालत और बिगड़ गई।

जींद के अपराही मोहल्ला में भी सन्नाटा
जींद के अपराही मोहल्ला में नरेश नंबरदार की बेटी निशु की शादी थी। बारात पुंडरी से जींद की सफीदों गेट सैनी धर्मशाला में आई थी। हादसे की सूचना जींद में करीब साढ़े 9 बजे पहुंची। वहां भी मातम पसर गया। दुल्हन निशु के पिता नरेश नंबरदार की जींद सब्जी मंडी में आढ़ती है। मंडी में इनकी 34 नंबर दुकान है। कुछ बाराती अपने-अपने वाहनों में अल सुबह 2 से 3 बजे ही निकल गए थे। डोली सुबह करीब 6 बजे गई थी। कुछ बाराती इसके साथ ही निकले थे। नरेश नंबरदार के पड़ोस में तीन दिन पहले गली में ही बलजीत नामक व्यक्ति की अचानक मौत हो गई थी। उनकी मौत से भी गली में मातम था। इसको देखते हुए निशु की शादी बड़े सादे ढंग की गई थी। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios