Asianet News HindiAsianet News Hindi

देवर-भाभी की Love Story का दुखद अंत: ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड किया, 3 बच्चों की मां थी प्रेमिका

हरियाणा के करनाल में देवर-भाभी (Devar-Bhabhi Committed Suicide in Haryana) ने शान-ए-पंजाब ट्रेन के आगे कूद कर जान दी है। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। हरियाणा पुलिस की मानें तो ये आत्महत्या का केस है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Haryana Karnal lover devar bhabhi suicide by jumping in front train missing from house suicide case Love Story UDT
Author
Karnal, First Published Dec 6, 2021, 4:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करनाल। हरियाणा (Haryana) के करनाल (Karnal) में देवर-भाभी की लव स्टोरी (Love Story) का दुखद अंत हो गया। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और 12 दिन से घर से लापता थे। इससे पहले भी दोनों घर से भागे थे, तब परिजन तलाश कर घर ले आए थे। सोमवार को दोनों ने शान-ए-पंजाब ट्रेन (Shaan E Punjab Train) के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। भाभी 3 बच्चों की मां थी। आरपीएफ ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

घटना करनाल जिले के गोगड़ीपुर गांव की है। यहां रहने वाले मनोज सिंह की 12 साल पहले परमजीत कौर (34 साल) से शादी हुई थी। दोनों के 3 बच्चे हैं। इस बीच, मनोज के भाई अमन (27 साल) और परमजीत एक-दूसरे को पसंद करने लगे और दोनों को प्यार हो गया। अमन की शादी नहीं हुई थी। दोनों चोरी-छिपे अकेले में मिलते थे। घरवालों को काफी दिनों तक शक नहीं हो सका। बाद में पता चला तो घरवालों ने नाराजगी जताई और अमन और परमजीत को फटकार लगाई। इसके बाद दोनों ने घर छोड़ने का प्लान बनाया और भाग गए। इसके बाद परिजन ने दोनों की तलाश की और 15 दिन बाद वापस घर लेकर आ गए। 

बताते हैं कि परिजन ने परमजीत को घर में रखा, जबकि अमन को गांव से बाहर भगा दिया था। कुछ दिनों तक अमन का कुछ पता नहीं चला। 12 दिन पहले वह मौका पाकर घर आया और परमजीत को दोबारा अपने साथ भगाकर ले गया। परिजन उनकी तलाश भी कर रहे थे, लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा था। सोमवार सुबह गांव में रहने वाले राय सिंह के पास एक किसान का फोन आया कि प्रकाश का लड़का अमन ट्रेन के नीचे आ गया है। उसने बताया कि साथ में एक महिला भी ट्रेन की चपेट में आई है। परिजन मौके पर पहुंचे और देखा तो अमन और परमजीत के शव पड़े थे। दोनों ने शान-ए-पंजाब ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर ली थी।

50 फीट की दूरी पर मिले दोनों के शव
सब इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे सूचना मिली थी कि रेलवे ट्रैक पर दो शव पड़े हैं। एक युवक और एक महिला का शव था। युवक की तलाशी लेने पर एक आधार कार्ड मिला, जिससे पता चला कि गोगड़ीपुर गांव निवासी अमन है। महिला की पहचान परमजीत कौर के रूप में हुई। सुसाइड केस है। घटना के कारण का पता कर रहे हैं। परिजन की शिकायत के आधार पर धारा 174 के तहत की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सनकी आशिक का उत्पात: गर्लफ्रेंड की मां ने मिलने से रोका तो थप्पड़ मारे, दांतों से काटा, प्रेमिका को भी पीटा

ये कैसा प्यार? किसी दूसरे से हुई शादी तो बॉयफ्रेंड ने उठाया खौफनाक कदम, गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा और मार दी गोली

अजब प्रेम का गजब अंजाम : रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने काट देता था पूरे गांव की बिजली, जब पोल खुली तब..

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios