Asianet News HindiAsianet News Hindi

पुजारी के साथ मंदिर में रहती थी 60 साल की साध्वी, कालिया की नीयत हो गई खराब

अपराधी कितना भी शातिर हो, एक दिन वो पकड़ा ही जाता है। यह मामला भी ऐसे ही मोस्ट वांटेड गुनाहगार से जुड़ा है। 25 हजार रुपए का यह इनामी रेपिस्ट पिछले 10 साल से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहा था। सुरेश उर्फ कालिया पर मंदिर में रहने वाली 60 साल की साध्वी से रेप का इल्जाम है। फरारी के दौरान इसने शादी करके घर भी बसा लिया था। उसे लगने लगा था कि अब पुलिस उसे भूल गई होगी, लेकिन पकड़ा गया।

Haryana News, accused of sexually abusing 60 year old Sadhvi arrested after 10 years kpa
Author
Hisar, First Published Jul 11, 2020, 10:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हिसार, हरियाणा. अगर कोई अपराधी यह सोचता है कि एक बार वो पुलिस से बचकर निकल गया, तो कभी नहीं पकड़ा जाएगा..ऐसा सोचना उसकी भूल है। अपराधी कितना भी शातिर हो, एक दिन वो पकड़ा ही जाता है। यह मामला भी ऐसे ही मोस्ट वांटेड गुनाहगार से जुड़ा है। 25 हजार रुपए का यह इनामी रेपिस्ट पिछले 10 साल से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहा था। सुरेश उर्फ कालिया पर मंदिर में रहने वाली 60 साल की साध्वी से रेप का इल्जाम है। फरारी के दौरान इसने शादी करके घर भी बसा लिया था। मामला हिसार जिले के हांसी से जुड़ा है। आरोपी को पुलिस ने गंगनखेड़ी के बस स्टैंड से पकड़ लिया।

मंदिर में पुजारी के साथ रहती थी साध्वी...
आरोपी ने 2010 में साध्वी से रेप किया था। उसके बाद से वह दिल्ली में रह रहा था। हालांकि बीच-बीच में वो अपने गांव गंगन खेड़ी आता रहा। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी पर एक शराब का केस दर्ज है। इसके अलावा कोई बड़ा आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। अदालत ने भी कालिया को भगोड़ा घोषित कर दिया था। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया था। घटना 29 सितंबर, 2010 को गंगनखेड़ी के मंदिर में हुई थी। बताते हैं कि साध्वी की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। फरारी के दौरान आरोपी दिल्ली में अपना काम-धंधा बदलता रहा। कभी फूलों की रेहड़ी लगाता, तो कभ ड्राइविंग करने लगता। 


घर बसा लिया था..
आरोपी ने इस दौरान शादी करके अपना घर बसा लिया था। उसे लगने लगा था कि पुलिस इस मामले को भूल चुकी है। अब वो कभी नहीं पकड़ा जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios