Asianet News Hindi

80 साल की बुजुर्ग सास की दर्दभरी कहानी सुन उड़ जाएंगे होश, कलयुगी बहू ने की ऐसी शर्मनाक हरकत

बहू के अत्याचार की यह शर्मनाक घटना वीडियो वायरल होते ही हिसार पुलिस और महिला आयोग तक पहुंचा। वीडियो में बुजुर्ग महिला रोती हुई हाथ जोड़कर गुहार लगा रही है। 

haryana news daughter in law old woman thrown out from house in hisar kpr
Author
Hisar, First Published Dec 5, 2020, 1:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हिसार (हरियाणा). बहू और सास का रिश्ता मां-बेटी की तरह होता है। लेकिन हरियाणा के हिसार जिले में एक कलयुगी बहू की शर्मनाक हरकत सामने आई है। जहां महिला ने अपनी 80 साल की बुजुर्ग सास को कड़ाके की ठंड में घर से बाहर निकाल दिया। वह भी बिना स्वेटर और कंबल के। जिस किसी ने  बुजुर्ग को कांपते हुए देखा कहने लगे कि आजतक हमने इतनी कठोर दिल बहू नहीं देखी।

बुजुर्ग महिला रोती हुए गुहार लगाती रही
दरअसल, बहू के अत्याचार की यह शर्मनाक घटना वीडियो वायरल होते ही हिसार पुलिस और महिला आयोग तक पहुंचा। वीडियो में बुजुर्ग महिला रोती हुई हाथ जोड़कर गुहार लगा रही है। इतना ही नहीं वह खुद के साथ हुई मारपीट को पुलिस को बता रही है। 

जिस किसी ने महिला को देख उसके उड़ गए होश
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी बहू को गिरफ्तार करने का आदेश दे दिया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। जिस किसी ने असहाय महिला को इस हालत में देखा उसके होश उड़ गए।
    
महिला आयोग तक पहुंचा वृद्धा का मामला               
महिला आयोग की सदस्य सुमन बेदी हिसार के महिला थाना की SHO को फोन करके मामले में कार्रवाई करने को कहा है। इसके बाद फौरन बहू को हिरासत में ले लिया गया। वहीं बुजुर्ग सास को बेटे को बुलाकर उसके साथ घर भेज दिया है। साथ हिदायत भी दे है कि अगर अगली बार से ऐसा हुआ तो उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वृद्धा ने पुलिस को बताई अपनी दर्दभरी कहानी
वहीं वृद्धा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि बहू ने मंगलवार को उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था। इसके अलावा मेरे सारे पहने और गर्म कपड़े रास्ते में फेंक दिए। जब मैंने इस बात का विरोध किया तो मेरे साथ वह पिटाई करने लगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios