Asianet News HindiAsianet News Hindi

इन 2 लड़कियों का कारनामा देख भूल जाएंगे फिल्म 'Special 26', अंदाज ऐसा कि पुलिस भी हैरत में पड़ गई

अक्षय कुमार की 'Special 26' जैसा नकली छापेमारी का वाला मामला रियल लाइफ में हरियाणा में सामने आया है, जहां दो युवतियों ने फेक इनकम टैक्स अधिकारी बन नकली रेड डालने के लिए एक ज्वेलर्स पर पहुंची थीं। एक ने  एक ने खुद को इनकम टैक्स विभाग का सहायक कमिश्नर तो दूसरी ने इंस्पेक्टर बताया। 

haryana news fake raids by two women income tax officer arrested from jewelers kpr
Author
Jind, First Published Aug 20, 2020, 11:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जींद (हरियाणा). आपने अक्षय कुमार की 'Special 26' फिल्म तो देखी ही होगी, जिसमें वह फर्जी अफसर बनकर छापा मारते हैं। ऐसा ही फिल्मी अंदाज वाला मामला रियल लाइफ में हरियाणा में सामने आया है, जहां दो युवतियां फेक इनकम टैक्स अधिकारी बनकर नकली रेड डालने के लिए एक ज्वेलर्स पर पहुंची थीं।

युवतियों को देखते ही हैरान व्यापारी
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना जींद शहर में बुधवार रात सर्राफा बाजार में हुआ। जहां रवि ज्वैलरी शोरूम पर दो युवतियां पहुंची थीं। उन्होंने अपने आप को इनकम टैक्स ऑफिसर बताकर गहनों का रिकॉर्ड ना होने और कागजों की जांच के बाद व्यपारी के खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी दी। इसके बाद वह मामले को रफादफा करने के एवज में 1.50 लाख रुपए की डिमांड  करने लगीं।

एक ने खुद को कमिश्नर तो दूसरी ने इंस्पेक्टर बताया
ज्वेलरी शॉप के मालिक रवि कुमार ने बताया कि दोनों ने युवतियों दुकान पर आईं और सबको बाहर निकालने लगीं। इस दौरान दोनों ने इनकम टैक्स विभाग का अपना आई कार्ड भी दिखाया।  एक ने  एक ने खुद को इनकम टैक्स विभाग का सहायक कमिश्नर तो दूसरी ने इंस्पेक्टर बताया। कहने लगीं कि वह दिल्ली से यहां आई हैं, तुम्हारे खिलाफ नकली गहने और बिना बिल के गहनों को बेचने की शिकायत मिली है। फिर उन्होंने  शटर को बंद करवा दिया और दुकान में लगे सीसीटीवी को भी बंद करने के लिए कहा गया।

ऐसे सामने आ गई युवतियों की सच्चाई
जैसे ही युवतियों ने कहा-अगर आप डेढ़ लाख रुपए दे देते हो तो हम कोई कार्रवाई नहीं करेंगे और मामला भी शांत हो जाएगा। बस इसी बात पर व्यपारी को शक हुआ और उसने अपने भाई को फोन कर पूरा मामला बताया। भाई ने फिर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवतियों को हिरासत में लिया। युवतियों से पूछताछ जारी है वह कितने समय से यह काम कर रही हैं, कितने और लोगों को इस तरह अपने जाल में फंसाया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios