Asianet News Hindi

बहू का 30 साल बड़े ससुर पर आया दिल, पति किसी को मुंह दिखाने के काबिल भी नहीं बचा..CCTV में दिखे दोनों

पुलिस को दी शिकायत में आरोपी सासुर और बहू के बीच अवैध संबंध बन गए थे, दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। वह हमेशा एक साथ जिंदगी बिताना चाहते थे, लेकिन घर में परिवार वालों के सामने ऐसा नहीं कर पा रहे थे। इसलिए उन्होंने से भागकर कहीं और रहने की प्लानिंग की।

Haryana news father in law ran away with daughter in law illegal relationship KPR
Author
Sirsa, First Published Sep 12, 2020, 7:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत (हरियाणा). कहते हैं कि बहू और ससुर का रिश्ता पिता व बेटी की तरह पवित्र होता है। लेकिन हरियाणा में मानवता और इस रिश्ते को शर्मसार वाला मामला सामने आया है, जहां देर रात बहू अपने ससुर के साथ घर से भाग गई। 

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई शर्मनाक घटना
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना 28 अगस्त को पानीपत शहर में सामने आई थी। जब पीड़ित परिवार ने दोनों के गायब होने का ममला दर्ज पुलिस में कराया था। हालांकि मीडिया में यह मामला अब सामने आया है, जब पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, जिसमें ससुर, बहु और उसकी 10 महीने की बच्ची जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

घरवालों को नींद की गोलियां खिलाकर बनाया प्लान
पुलिस को दी शिकायत में आरोपी सासुर और बहू के बीच अवैध संबंध बन गए थे, दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। वह हमेशा एक साथ जिंदगी बिताना चाहते थे, लेकिन घर में परिवार वालों के सामने ऐसा नहीं कर पा रहे थे। इसलिए उन्होंने से भागकर कहीं और रहने की प्लानिंग की। जिसके चलते 28 अगस्त की रात उन्होंने अपने घर वालों को खाने में नशे की गोलियां दीं। जब परिजन बेसुध हो गए थे वह 10 माह की बेटी को साथ लेकर भाग गए।

घर से बाहर जाकर मिलते थे दोनों
इस घटना के बाद अब आलम यह है कि महिला का पति किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचा, वह अपनी इज्जत के चलते घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है। वहीं परिजनों ने बताया कि दोनों को देखकर कभी नहीं लगता था कि उनके बीच अफेयर था। वह घर के बाहर जाकर ​मिलते थे। ताज्जुब की बात यह है कि, ससुर उम्र में बहू से काफी बड़ा है फिर वह एक दूसरे को पसंद करने लगे। उनके पास कोई मोबाइल फोन भी नहीं था फिर भी वह भागने में कामयाब रहे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios