Asianet News HindiAsianet News Hindi

पायलट BF ने एयर होस्टेस को दोस्तों की नाइट पार्टी में बुलाया, किया ऐसा मजबूर कि 5th फ्लोर से कूद गई

 हरियाणा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक एयर होस्टेस ने दोस्‍त से झगड़ा होने के बाद 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि घटना से पहले उसका पायलट दोस्त से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया ।

haryana news gurgaon air hostess committed suicide jump from 5th floor after fight with a boyfriend kpr
Author
Gurgaon, First Published Jul 21, 2020, 12:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुड़गांव. हरियाणा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक एयर होस्टेस ने दोस्‍त से झगड़ा होने के बाद 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि घटना से पहले उसका पायलट दोस्त से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया।

बॉयफ्रेंड ने एयरहोस्टेस को मरने पर किया मजबूर
दरअसल, यह घटना गुरुग्राम के डीएलएफ फेज- 3 में घटी, जहां मरने वाली युवती की पहचान 26 साल की टेगला बूटिया के रूप में हुई। टेगला मूलरूप से असम की रहने वाली थी। एयर होस्‍टेस की बहन बबयला बूटिया  ने शिकायत दर्ज करते हुए कहा-टेगला को मरने के पीछे उसके बॉयफ्रेंड डेजल का हाथ है। उसने ही दीदी को मरने पर मजबूर किया होगा।

BF ने पार्टी में बुलाया था, लेकिन...
बता दें कि जिस वक्त यह घटना घटी उस दौरान डेजल के दोस्त के फ्लैट पर पार्टी चल रही थी, जहां पर कई युवक मौजूद थे। डेजल ने ही युवती को पार्टी में बुलाया था। तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई और फिर युवती ने गुस्से में बालकनी में आकर छलांग लगा दी। 

कुछ महीने लिव इन में भी रह चुके हैं दोनों
जानकारी के मुताबिक, डेजल व टेगला एक ही एयरलाइन कंपनी में नौकरी करते हैं। टेगला एयर होस्टेस थी जबकि डेजल पॉयलट। दोनों कुछ महीने लिव इन में भी रह चुके हैं। बताया जाता है कि डेजल अक्सर टेगला को परेशान करता रहता था। जिसके चलते उसको मजबूर होकर ऐसा करना पड़ा। मामले की जांच कर रहे एसीपी सोहना संदीप मलिक कहना है कि घटना की जांच की जा रही है, जल्द ही सच्चाई सामने होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios