पानीपत, हरियाणा. रूई का बेचते हुए एक उम्रदराज शख्स और महिला को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद प्रेमी अपना परिवार लेकर प्रेमिका के घर में ही किराये से रहने लगा। प्रेमी के परिवार में पत्नी के अलावा 4 बेटियां और 2 बेटे हैं। वहीं, मालिकन के पति की मौत हो चुकी है। करीब 5 साल पहले दोनों की मुलाकात हुई थी। कुछ समय पहले मृतक काम-धंधे की तलाश में ओडिशा चला गया था। कुछ दिन पहले ही वो प्रेमिका के कॉल करने पर पानीपत लौटा था। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात 2-3 बजे के बीच उसका किसी ने गला रेत दिया। प्रेमिका ने अपने देवर के बेटे पर शक जताया है। हमलावर ने प्रेमिका पर चाकू से अटैक किया। 


मृतक की पत्नी ने बताई कहानी...
ईदरीश की पत्नी गुड्डी ने बताया कि वो मूलरूप से बागपत जिले के गांव हेवा की रहने वाली है। करीब 5 साल पहले उसका पति पानीपत में संजय चौक के पास रुई धुनाई का काम करता था। इंद्रा विहार कॉलोनी की रहने वाली रानी उसके पास रूई लेने आती थी। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया। मृतक ने तीन साल पहले यह काम बंद कर दिया था। इसके बाद वो प्रेमिका के घर पर ही किराये से रहने लगा और फेरी पर कपड़े बेचने लगा। मंगलवार सुबह करीब 6 बजे महिला के बेटे ने ईदरीश की हत्या की जानकारी गुड्डी को दी। उस समय गुड्डी गांव में थी। वो पानीपत आ गई। ईदरीश के गर्दन पर चाकू से वार किए गए थे। वहीं, उसकी प्रेमिका भी घायल मिली।

प्रेमिका के कॉल पर ओडिशा से लौटा था प्रेमी..
पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि ईदरीश कुद समय पहले ओडिशा चला गया था। वहां वो फेरी लगाकर हेलमेट बेचने लगा था। कुछ दिन पहले रानी ने उसे कॉल करके पानीपत बुलाया था। ईदरीश के परिजनों का आरोप है कि प्रेमिका उस पर साथ रहने का दवाब बना रही थी। प्रेमिका ने फरवरी में ईदरीश को धमकी भी दी थी। ईदरीश के भाई रासिद ने रानी और उसके बेटे पर हत्या का आरोप लगाया है। 

प्रेमिका ने लगाया देवर के बेटे पर आरोप....
रानी ने बताया कि उसके देवर जोगिंद्र के बेटे रवि ने उसके प्रेमी को मारा। क्योंकि वो इनके प्रेम को पसंद नहीं करता था। रानी ने कहा कि रात को जब ईदरीश के चीखने की आवाज सुनी, तो उसने देखा कि रवि भाग रहा था। जाते समय रवि ने उस पर भी हमला किया। थाना मॉडल टाउन प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि 2017 में रानी के पति राजकुमार ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। वहीं, 5 साल पहले उसके एक बेटे की हत्या कर दी गई थी। अभी रानी के 17 साल की छोटी बेटी गीता और 19 वर्षीय बेटा अंकुश रहता है। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है।