Asianet News Hindi

FB पर सुसाइड नोट लिख छोड़ दी दुनिया, मैं सुशांत सिंह जैसा फेमस तो नहीं जो मुझे इंसाफ मिले

कोरोना महामारी के दौर में आत्महत्या के मामले तेज़ी से बढ़ते दिख रहे हैं। ऐसा ही एक दुखद मामला हरियाणा से सामने आया है, जहां एक शख्स ने फेसबुक पर सुसाइड नोट डालकर फांसी लगा ली। मृतक ने मरने से पहले नोट में लिखा-मैं सुशांत सिंह की तरह फेमस नहीं।

haryana news young man suicide in karnal first write suicide note on facebook kpr
Author
Karnal, First Published Sep 13, 2020, 5:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करनाल (हरियाणा). कोरोना महामारी के दौर में आत्महत्या के मामले तेज़ी से बढ़ते दिख रहे हैं। ऐसा ही एक दुखद मामला हरियाणा से सामने आया है, जहां एक शख्स ने फेसबुक पर सुसाइड नोट डालकर फांसी लगा ली। मृतक ने मरने से पहले नोट में लिखा-मैं सुशांत सिंह की तरह फेमस नहीं, मुझे पता है मुझे जस्टिस भी नहीं मिलेगा।

एक शोरूम मालिक को बताया मौत का जिम्मेदार
दरअसल, यह दिल दहला देने वाला मामला शनिवार देर रात करनाल में सामने आया। जहां अमनदीप नाम के युवक ने अपनी जिंदगी से दुखी होकर मरने से पहले एक पेज पर सुसाइड नोट लिखा। जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार शहर के ही एक शोरूम मालिक को बताया। इसके बाद वह अपने कमरे में जाकर फांसी के फंदे पर झूल गया। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

मुझे अपनों ने ही इस हालत में लाकर खड़ा कर दिया
युवक ने सुसाइड नोट में लिखा-मैं अपनी जिंदगी से थक गया हूं।  दूसरों के सपने पूरे करते मेरी लाइफ ही खत्म हो गई। हमेशा दूसरों को खुश करने के लिए दिन रात मेहनत करता हूं। पता नहीं मैं आखिर टाइम पर हेप्पी था। दिन रात ऑफिस में काम व्यस्त रहता, पता ही नहीं चलता कि मेरे लिए भी समय निकालना हैं। जिसको अपना समझा उन्होंने ही मुझे इस हाल में लाकर छोड़ दिया। अब में अपनी लाइफ से आराम चाहता हूं। पता नहीं मेरे जाने के बाद मुझको इंसाफ मिलेगा या नहीं। क्योंकि मैं बहुत छोटा आदमी हूं, मैं सुशांत सिंह राजपूत  की तरह कोई बड़ी हस्ती तो नहीं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios