Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्ची के साथ भीषण बर्बरता, रेप के बाद दरिंदों ने फोड़ दोनों आंखे, शव की हालत देख चीख पड़े लोग

हरियाणा में मानवता को शर्मसार और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ दरिंदों ने 10 साल की एक बच्ची निर्मम हत्या कर दी। हत्यारों ने मासूम को मारने से पहले उसका रेप किया, फिर उसकी दोनों आंखें फोड़ दीं।

haryana palwal 10 year old girls physical abuse  brutally murdered in palwal kpr
Author
Palwal, First Published Aug 26, 2020, 7:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पलवल. हरियाणा में मानवता को शर्मसार और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरिंदों ने 10 साल की एक बच्ची निर्मम हत्या कर दी। हत्यारों ने मासूम को मारने से पहले उसका रेप किया, फिर उसकी दोनों आंखें फोड़ दीं।

बोल भी नहीं पाती थी मासूम...
दरअसल, रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना पलवल जिले में हुई। परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सोमवार को लापता हुई थी। हम दिनभर उसको तलाशते रहे, लेकिन वो नहीं मिली। हमारी बेटी बोल भी नहीं पाती थी। जब हम पुलिस के पास मामला दर्ज कराने गए तो उन्होंने शिकायत लिखने से इंकार कर दिया। पुलिसकर्मी के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाए।

शव की हालत देख चीख पड़े लोग...
परिजनों ने बताया कि मंगलवार शाम में गांव के कुछ लोग अपने खेतों में काम करने गए थे। इस दौरान उन्होंने वहां बच्ची का शव देखा तो उनकी चीख निकल गई। मासूम के शव की हालत बहुत बुरी थी, उसकी आंखें फूटी हुईं थी और कपड़े खून से सने थे।

बेरहमी से बच्ची को उतारा मौत के घाट 
पलवल के डीएसपी बलबीर ने बताया कि शव देखने से लग रहा है कि रेप के बाद बच्ची की बेरहमी से हत्या की गई है। फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले की पुष्टि होगी।

पुलिस वालों का दिल पत्थर का बन गया
ग्रामीणों का कहना था कि अगर पुलिस शिकायत लेकर समय रहते कार्रवाई करती तो बच्ची के साथ इस प्रकार की वारदात नहीं होती। परिजनों और ग्रामीणों ने होडल थाने का घेराव किया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios