Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरियाणा में दो पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला एक बदमाश ढेर, एक गिरफ्तार..सामने आई मारने की वजह

हरियाणा के गोहाना में बुटाना पुलिस चौकी से गश्त पर निकले एसपीओ कप्तान व सिपाही रवींद्र की हत्या करने वाले दो आरोपियों में से एक को पुलिस ने मार गिरया। तो वहीं दूसरे को गिरफ्तार कर लिया है। 

haryana two policemen murder case sonipat encounter of one criminal murder and one arrested kpr
Author
Sonipat, First Published Jul 1, 2020, 5:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सोनीपत. हरियाणा के गोहाना में बुटाना पुलिस चौकी से गश्त पर निकले एसपीओ कप्तान व सिपाही रवींद्र की हत्या करने वाले दो आरोपियों में से एक को पुलिस ने मार गिरया। तो वहीं दूसरे को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि जींद और सोनीपत पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन 17 घंटे बाद ही यह एनकाउंटर कर दिया।

आधी रात को कर दी पुलिसवालों की हत्या
दरअसल, सोमवार आधी रात को सोनीपत जिले के गोहाना कस्बे में एसपीओ कप्तान (42) और कांस्टेबल रविंद्र (30) बुटाणा चौकी पर तैनात थे उनकी ड्यूटी बाइक राइडर पर लगी हुई थी। रात करीब 12 से 1 बजे के बीच गश्त पर निकले थे, जिस दौरान दोनों की हत्या कर दी गई।

इस बात को लेकर हुआ था पुलिसवालों का विवाद
जानाकारी के मुताबिक, दोनों पुलिसवालों और बदमाशों का शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था। बदमाश रास्ते में शराब पी रहे थे, जिसको लेकर पुलिसकर्मीयों ने मना किया। लेकिन बदमाशों ने धारदार हथियारों से उन पर हमला बोल दिया। इसके बाद सिपाहियों को बीच रास्ते में खून से लथपथ हालत में छोड़कर आरोपी घटना स्थल से भाग गए।

आरोपियों को पकड़ने में 4 पुलिसकर्मी हुए घायल
मौके पर पहुंचे डीजीपी मनोज यादव के आदेश पर हत्यारों की तलाश के लिए 8 टीमें गठित की गई। शाम तक पुलिस जींद से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और एक बदमाश अमित को मार गिराया। इसमें चार पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। पुलिस को घटनास्थल पर शराब की बोतले भी मिली है। 

मोबाइल नंबर ट्रेस कर लगाया बदमाशों का पता
पुलिस की टीम ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस की और मंगलवार शाम जींद पुलिस की सहायता से उस मकान का पता लगा लिया, जहां अपराधी छिपे हुए थे। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। इसके जवाब में जब पुलिस ने फायरिंग की तो एक बदमाश घायल हो गया। जिसकी अस्पताल में एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। एक हिरासत में ले लिया गया। जबकि अभी दो अभी फरार चल रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios