Asianet News HindiAsianet News Hindi

हैदराबाद गैंग रेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर एक शख्स ने किया यह खुला ऐलान

27-28 नवंबर की दरमियानी रात हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर दिशा के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों की हत्या कर दी थी। इसके बाद सबूत मिटाने लाश को जला दिया था। 

Hyderabad gang rape, a story revealed after the encounter of rapists KPA
Author
Hisar, First Published Dec 6, 2019, 6:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हिसार, हरियाणा. वेटनरी डॉक्टर दिशा के गैंग रेप और मर्डर के चारों आरोपियों मोहम्मद आरिफ, नवीन, शिवा और चेन्नाकेशवुलु को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराने वाले हरेक पुलिसकर्मी को यहां एक सामाजिक संगठन एक-एक लाख रुपए इनाम के तौर पर देगा। 'राह ग्रुप फाउंडेशन' के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केश कलां एवं कौशल विकास बोर्ड के निदेशक नरेश सेलपाड़ ने एनकाउंटर का समर्थन करते हुए यह ऐलान किया।

यह संगठन हरियाणा में 21 हजार छात्राओं को सेल्फ डिफेंस की स्पेशल ट्रेनिंग देने जा रहा है। इसके अंतर्गत पहले चरण में तहत चरखी दादरी क्षेत्र के 11 स्कूलों की 2600 लड़कियों को 22 से 30 दिसंबर तक ट्रेनिंग दी जाएगी। ट्रेनिंग के तहत घरेलू चीजों की जरिये आत्मरक्षा के गुर सिखाए जाएंगे। इसके साथ ही सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में भी यह ट्रेनिंग होगी।

Hyderabad gang rape, a story revealed after the encounter of rapists KPA

(संस्था के सदस्यों के संग बीच में नरेश सेलपाड़ )
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को हैदराबाद पुलिस ने दिशा गैंग रेप के चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया। एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास हुआ। इसी जगह से कुछ दूर स्थित हैदराबाद रेलवे स्टेशन से 24 किमी दूर शमशबाद टोल प्लाजा के पास खाली मैदान पर दिशा के साथ हैवानियत की गई थी। बताते हैं कि पुलिस जांच के लिए चारों आरोपियेां को क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए घटनास्थल पर लेकर जा रही थी। इसी दौरान मौका पाकर आरोपियों ने पुलिसवालों की बंदूक छीनकर भागने की कोशिश की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios