Asianet News Hindi

नन्हे रिपोर्टर ने JJP नेता नैना चौटाला से पूछे ऐसे सवाल, Viral हुआ ये यूनिक इंटरव्यू

हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक नन्हा रिपोर्टर जेजेपी पार्टी की नेता नैना सिंह चौटाला से तीखे सवाल करता नजर आ रहा है। वीडियो में बच्चे की तेज-तर्रार रिपोर्टिंग और राजनीति से जुड़े पेंचिदा सवालों की समझ देख लोग हैरान हैं।

jjp leader Naina Singh Chautala Interview young reporter viral video
Author
Chandigarh, First Published Oct 9, 2019, 4:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक नन्हा रिपोर्टर जेजेपी पार्टी की नेता नैना सिंह चौटाला से तीखे सवाल करता नजर आ रहा है।

वीडियो में बच्चे की तेज-तर्रार रिपोर्टिंग और राजनीति पर जुड़े पेंचिदा सवालों की समझ देख लोग हैरान हैं। फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करने के बाद लोगों का ध्यान इस वीडियो पर गया। गोल्डी गोयाट नाम के एक यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है। वीडियो में बच्चे की पत्रकारिता की समझ और राजनीति से जुड़े सवाल पूछने की कुशलता देख लोग दंग रह गए। बच्चे को सोशल मीडिया पर जमकर वाह-वाही मिल रही है।

नैना चौटाला से बच्चे ने न सिर्फ पार्टी और चुनाव से जुड़े मुद्दों पर सवाल किया बल्कि उनका परिचय भी बेहतरीन तरीके से करवाया। 2 मिनट 7 सेकंड्स के इस वीडियो में नन्हा रिपोर्टर नैना चौटाला का परिचय अपने यूट्यूब दर्शको से करवाता है और फिर उनकी 'जन सम्मान रैली' के विषय में पूछता है।

इसके बाद जहां जेजेपी नेता हैरानी से इतने छोटे बच्चे को रिपोर्टिंग करते देखती रह जाती हैं। वह बच्चा धड़ाधड़ सवाल करता जाता है। अजय सिंह चौटाला की पत्नी नैना चौटाला चरखी दादरी जिले में भद्रा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं। 

जेजेपी नेता बच्चे से स्कूल जाने के बारे में सवाल पूछती हैं और उसकी राजनीतिक समझ देख कुछ सवालों को टाल देती हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक लाखों लोग चुके हैं। गोल्डी गोयाट का ये खुद का यूट्यूब चैनल है और वह विधानसभा चुनावों पर पूरी कवरेज कर रहा है। हरियाणा के लगभग सभी बड़े नेताओं के इंटरव्यू और खबरें इस चैनल पर मौजूद हैं। 

आप भी देखिए- 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios