Asianet News Hindi

SHO ने उंगुली दिखाकर दुकानदार से कहा, तेरी हवा निकाल दूंगा...जानिए फिर हवा निकली कि नहीं...

सड़कों पर पार्किंग एक बड़ी समस्या है। कोई भी शहर है, यह दिक्कत हर जगह मौजूद है। इसी समस्या का समाधान करने लगे सिटी SHO गुस्से में दुकानदार से भिड़ गए। जानिए फिर क्या हुआ....

Karnal police dispute, dispute between police traders, traffic police dispute
Author
Karnal, First Published Feb 22, 2020, 4:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करनाल, हरियाणा. सड़कों पर गाड़ियों की बेतरतीब पार्किंग एक देशव्यापी समस्या है। इसी समस्या का समाधान करने पहुंचे सिटी SHO और दुकानदारों के बीच विवाद हो गया। गुस्से में SHO ने व्यापारी नेता को धमका दिया। इसके बाद विवाद बढ़ गया। दुकानदारों ने अपनी दुकानों का शटर गिरा दिया। कुछ देर बाद बाजार में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को आना था। यह जानकर पुलिस अफसर की 'हवा टाइट' हो गई। बाद में माफी मांगकर मामला सुलझाना पड़ा।


मामला शुक्रवार दोपहर सर्राफा बाजार का है। शिवरात्रि पर बाजार में काफी भीड़ थी। मुख्यमंत्री खट्टर भी बाजार आने वाले थे। इस बीच ट्रैफिक व्यवस्था देखने सिटी SHO हरदीप सिंह पुलिसबल के साथ बाजार पहुंचे। उन्होंने देखा कि एक दुकान के बाहर बाइक खड़ी है। इस पर पुलिस उसका चालान काटने लगी। यह देखकर व्यापारी भड़क उठे। इस पर SHO ने बाजार के सेक्रेटरी विनोद गुप्ता को धमकाया दिया-'ज्यादा बोला तो तेरी हवा निकाल दूंगा।' यह सुनकर व्यापारियों में नाराजगी फैल गई। उन्होंने बाजार बंद कर दिया।

मामले की जानकारी लगते ही DSP वीरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने व्यापारियों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। आखिर में SHO ने माफी मांगी..तब मामला शांत हुआ। उधर, ग्राहक ने कहा कि उसे नहीं मालूम था कि सीएम बाजार में आ रहे हैं, वर्ना वो सड़क पर बाइक खड़ी नहीं करता। हालांकि मौका देखकर वो वहां से निकल गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios