Asianet News Hindi

लॉकडाउन में 11वीं के स्टूडेंट के प्यार में पागल हुई तलाकशुदा लेडी टीचर, 4 घंटे लेती ट्यूशन..फिर भगा ले गई

हैरान कर देने वाली यह घटना हरियाणा के पानीपत के पानीपत शहर की है। जहां एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर को लॉकडाउन के दौरान कोचिंग पढ़ाते वक्त एक 11वीं में पढ़ने वाले 17 के छात्र से प्यार हो गया। वह इश्क में इतनी पागल हो गई कि स्टूडेंट को भगाकर ले गई।

lady teacher ran away with her 17 year old student in love affair kpr
Author
Panipat, First Published Jun 1, 2021, 3:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत (हरियाणा). छात्र और शिक्षक के बीच एक पवित्र रिश्ता होता है। हिंदू धर्म में तो गुरू को भगवान के बाराबर दर्जा दिया हुआ है। क्योंकि वह पूरे समाज के लिए आदरणीय होता है और बच्चों को पढ़ाई के अलावा जीवन में सही गलत के बारे में जानकारी देता है। लेकिन हरियाणा के पानीपत से जो खबर सामने आई है वह इस रिश्ते को कलंकित करती है। जहां एक लेडी टीचर को अपने स्टूडेंट के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि उसे अपने साथ लेकर फरार हो गई।

महिला पढ़ाई के बाहने रोजाना 4 घंटे लेती थी कोचिंग
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना पानीपत की देशराज कॉलोनी की है। जहां एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर यहां रहती है। लॉकडाउन के दौरान स्कूल बंद हैं इसलिए वह अपने घर पर बच्चों को कोचिंग पढ़ाने लगी। इसी दौरान उसे एक 11वीं में पढ़ने वाले 17 के छात्र से प्यार हो गया। आलम यह था कि टीचर उसे रोजाना 4 घंटे कोचिंग पढ़ाने लगी। लेकिन यहां कोई पढ़ाई नहीं बल्कि वह उसके साथ समय बिताती थी। बता दें कि महिला टीचर तलाकशुदा है।

पिता बोले-वो तलाकशुदा होकर भी नाबालिग बेटे को भगा ले गई
बता दें कि 29 मई को जब छात्र शाम हो जाने के बाद घर नहीं पहुंचा तो परिवार वाले टीचर के घर पहुंचे, लेकिन वहां भी वह नहीं मिला। काफी देर होने के बाद टीचर के घरवालो ने बेटी के गायब होने  की जानकारी पुलिस को दी। वहीं बच्चे के पिता ने भी आरोपी शिक्षका के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। शिकयात में कहा कि महिला पहले से तलाकशुदा है और हमारे नाबालिग बेटे को बहकाकर अपने साथ भगाकर लेकर गई है। 

महिला टीचर सिर्फ सोने की अंगूठी साथ लेकर गई
पीड़ित परिवार ने कहा कि आरोपी महिला हमारे बेटे की स्कूल में क्लास टीचर है। पहले जब बेटा देर से घर आता था तो हमको लगता ता वह पढ़ाई की वजह से देर से आता है। लेकिन हमें क्या पता कि यह टीचर क्या गुल खिला रही है। दो दिन से गायब हैं लेकिन दोनों का कोई पता नहीं है। उनके मोबाइल फोन स्विच ऑफ हैं। परिवारवालों ने बताया कि दोनों घर से कोई कीमती सामान लेकर नहीं गए हैं। बस महिला एक सोने की अंगूठी अपने साथ लेकर गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios