Asianet News HindiAsianet News Hindi

ईयरफोन लगाकर गाना सुनते हुए पटरी क्रॉस कर रही थी टीचर, पायलट हॉर्न बजाता रह गया

दो गलतियां एक साथ करना लेडी टीचर की जिंदगी पर भारी पड़ गया। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। टीचर ईयरफोन पर गाना सुनते ही रेलवे ट्रैक पार कर रही थी।
 

lady Teacher was listening to song on earphones in  Yamunanagar, death in train accident  kpa
Author
Yamuna Nagar, First Published Dec 31, 2019, 1:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

यमुनानगर, हरियाणा. घने कोहरे के बीच लापरवाही से रेलवे ट्रैक पार करना लेडी टीचर की जिंदगी पर भारी पड़ गया। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। लेडी टीचर एक साथ दो गलतियां कर रही थी। पहला, उसने ईयरफोन लगा रखा था। वो गाने सुनने में इतनी मग्न थी कि उसे किसी की चेतावनी भी नहीं सुनाई पड़ी। दूसरा वो घने कोहरे के बीच रेलवे ट्रैक पार कर रही थी।


पायलट हॉर्न बजाते रह गया...
जब टीचर रेलवे ट्रैक पार कर रही थी, तभी ट्रेन के पायलट की नजर उस पर पड़ी। उसने हॉर्न बजाना शुरू किया, लेकिन ईयरफोन लगा होने के कारण टीचर को कुछ सुनाई नहीं दिया। वहीं, टीचर को वहां से गुजर रहे लोगों ने भी चिल्ला-चिल्लाकर पटरी से हट जाने को कहा था। लेकिन टीचर को कानों तक वो आवाज भी नहीं पहुंची। घटना गांधी नगर रेलवे फाटक पर हुई। मृतका की पहचान गांधीनगर निवासी हरमिंद्र कौर के रूप में हुई। मृतका रेलवे लाइन के पास ही रहती थी। घटन की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

lady Teacher was listening to song on earphones in  Yamunanagar, death in train accident  kpa

प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी..
घटना की जानकारी लगने पर परिजन सदमे में आ आए। वे घटनास्थल पर पहुंच गए और लाश को देखकर कांप उठे। मृतका कैंप स्थित एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी। हादसा पैसेंजर ट्रेन से गुजर रही थी। जीआरपी थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि मृतका अगर ईयरफोन न लगाए होती, तो हादसा नहीं होता। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios