सोनीपत (हरियाणा). कहते हैं मां भगवान का रूप होती है, मगर जब वही मां अपने बच्चे को जन्म देने के बाद मरने के लिए छोड़ तो तो उसे आप क्या कहेंगे। ऐसा ही एक ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला हरियाणा में सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने नवजात को अस्पताल के एक डस्टबिन में फेंक दिया।

नहीं देखी होगी ऐसी कलयुगी मां
दरअसल, मां की ममता को तार-तार कर देने वाली यह घटना सोनीपत में देखने को मिली। जहां पाटिल नर्सिग होम में एक महिला ने दो बच्चों को जन्म दिया था। जिसमें से एक नवजात की मौत हो गई, जबकि दूसरी प्री मैच्योर बच्ची जीवित थी। परिजन और कलयुगी मां ने नवजात बेटी को कचरे के ढेर में फेंका दिया। इतना ही नहीं वह उसके मरने का इंतजार करते रहे। जैसी बच्ची की सांसे थम गईं वह उसे मृत हालत में छोड़कर घर चले गए।

एक वीडियो से सामने आ गया पूरा मामला
अस्पताल में मौजूद एक युवक ने इस घटना का वीडियो चुपके से बनाकर पुलिस को सूचित कर दिया। मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी दर्पण कुमार ने बताया कि उन्हें नर्सिंग होम के खिलाफ शिकायत मिली है। हम उसकी जांच कर रहे हैं, जल्द ही डॉक्टरों की रिपोर्ट के बाद कार्रवाई करेंगे। इस घटना के बाद लोगो ने कहा-अच्छा होगा भगवान ऐसे बेरहम दिल वालों को औलाद ही ना दे।

मामले की जांच में डॉक्टर भी कर रहे मदद
वहीं अस्पताल के पीएमओ डॉक्टर आदर्श ने बताया है कि मामला सामने आने के बाद हमने एक बोर्ड का गठन कर दिया गया है। जल्द ही मामले में जांच पूरी कर ली जाएगी और दोषियों के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

कुछ रोचक और कुछ सेलेब्स वाले वीडियो, यहां क्लिक करके पढ़ें...

इंसानों की तरह होंठ हिलाकर बात करते हैं ये चिम्पांजी

लॉकडाउन 5.0 के लिए सरकार ने जारी की गाइडलाइन? क्या है सच

कुछ ऐसा होगा भविष्य का कॉफी शॉप

इस एक्टर ने सरेआम पत्नी को किया था Kiss

बहुत ही खतरनाक हो सकता है इस तरह का मास्क पहनना