Asianet News HindiAsianet News Hindi

खनन माफियाओं की खौफनाक हरकतः मामूली विवाद में 12 लोगो ने युवक की पीट पीटकर लेकर ले ली जान

हरियाणा के नूंह में एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां मामूली से विवाद में 12 आरोपियों ने एक युवक को बेरहमी से पीट पीटकर जान ले ली। मामले में पीड़ित के भाई ने पुलिस में केस दर्ज कराया है। घटना 4 अक्टूंबर की रात  हुई। बुधवार के दिन एफआईआर दायर कराई है।

  Nuh crime news accused of illegal mine digger gang beat to man until death in Haryana state police register FIR asc
Author
First Published Oct 5, 2022, 8:48 PM IST

नूंह (हर). हरियाणा के नूंह जिले के पुन्हाना थाना क्षेत्र के ऐंचवाड़ी गांव में अवैध खनन माफियाओं द्वारा खौफनाक वारदात को अंजाम देना सामने आया है। जहां कुछ लोगों ने 40 वर्षीय एक व्यक्ति को बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना मंगलवार की देर रात को हुई, जिसके बारे में पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। घटना में  पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके से बॉडी को बरामद करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मृतक की पहचान आंचवाड़ी  गांव निवासी मुबीन के रूप में हुई है।

पीड़ित के भाई ने बताई दुखभरी दास्तां
पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि अवैध खनन माफिया मंगलवार की देर रात तेज गति से ट्रैक्टर में खनन से निकाले गए पत्थर ले जाकर जा रहे थे। किसी घटना की आशंका के चलते  जब मुबीन ने वाहन चालकों से गाड़ियों को धीमा चलाने का बोला। उसकी इस बात को सुनकर आरोपियों की मुबीन से बीच रास्ते पर ही बहस होने लगी। बहस धीरे से विवाद में बदल गई। और फिर आरोपियों ने मृतक पर 12 लोगों के समूह ने एक साथ पत्थरों, डंडों और लोहे की छड़ों से हमला किया और बेरहमी से पीटने लगे। इस दौरान मृतक की मदद के लिए कोई सामने नहीं आया। बुरी तरह पिटने के कारण युवक वहीं बेहोश हो गया, जिसको हॉस्पिटल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने मृत कर दिया। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने पुन्हाना पुलिस थाने में 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत कई  धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
           
 वारदात में जांच कर रहे पुन्हाना थाने के एसएचओ संदीप मोर ने कहा, "हमने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और सभी आरोपी फरार हैं। हम संदिग्ध जगहों पर छापेमारी कर रहे हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"

यह भी पढ़े- किडनैपिंग के बाद पुलिस से घिरे बदमाश गांव में छोड़ गए बच्चा, ग्रामीणों की मदद से मासूम पहुंचा पुलिस तक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios