Asianet News Hindi

फर्स्ट फ्लोर के एक कमरे में शाम 7.30 कुछ ऐसा घटा कि आंखें फटी रह गईं

हरियाणा के झज्जर में मंगलवार शाम एक मजदूर परिवार के 5 लोगों के सनसनीखेज मर्डर का मामला सामने आया है। यह फैमिली मप्र के पन्ना जिले से यहां मजदूरी करने आई थी।

Sensational case of murder of 5 laborers came up in Haryana
Author
Jhajjar, First Published Sep 18, 2019, 11:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

झज्जर. यहां एक निर्माणाधीन भवन में मप्र के पन्ना जिले की एक मजदूर फैमिली के 5 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारे ने सभी के सिर में किसी भारी चीज से वार किया था। आशंका है कि इससे पहले उन्हें जहर दिया गया था। यह फैमिली पिछले डेढ़ महीने से सेक्टर-6 स्थित उसी निर्माणाधीन मकान के पहले मंजिल के एक कमरे में रहती थी।

कोई अपना ही है हत्यारा...
इमलोटा निवासी टीचर विनोद कुमार सेक्टर-6 में अपना मकान बनवा रहे हैं। इसका ठेका उन्होंने रामदर्शन नामक व्यक्ति को दिया है। यहां हाकम(40), उनकी पत्नी मैदा (35), हाकम का जीजा हाका(45), उसका बेटा बहादुर (18) और 18 साल की बेटी काम करने आए थे। आशंका है कि इन पांचों हत्याओं में किसी करीबी का हाथ है। मारने से पहले सभी को जहर दिया गया था।

फोन नहीं उठाने पर हुआ खुलासा
मंगलवार शाम हाकम के भाई  नीरज ने पन्ना से उसे कॉल किया था। जब काफी देर तक कॉल रिसीव नहीं हुआ, तो उसने झज्जर में ही रहने वाले अपने एक परिचित केशव की पत्नी को कॉल करके इस बारे में बताया। इसके बाद केशव शाम 7.30 बजे घटनास्थल यानी सेक्टर-6 के मकान नंबर-639 पहुंचा। जब वो कमरे में दाखिल हुआ, तो वहां का दृश्य देखकर उसकी आंखें फटी रह गईं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताते हैं कि मंगलवार को विश्वकर्मा दिवस होने से सभी मजदूर छुट्टी पर थे। आशंका है कि सोमवार रात इनकी हत्या की गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios