Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरियाणा में ट्रिपल मर्डर: बेड पर थी पत्नी और 2 बेटियों की लाश, तो बाथरूम के अंदर इस हाल में मिला पति

हरियाणा से सनसनीखेज बड़ी बारदात की खबर आई है। जहां रोहतक जिले में ट्रिपल मर्डर को अंजाम देते हुए मां और दो बेटियों की हत्या क दी गई। मौके पर मौजूद पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिर वारदात को किसने अंजाम दिया और किस तरह से अंजाम दिया।

shocking crime rohtak news triple murder  wife and 2 daughters murdered in haryana kpr
Author
First Published Nov 7, 2022, 4:56 PM IST

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले के कलानौर गांव से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया गया। मां के साथ दो बेटियों की हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं मृतक महिला का पति बाथरूम में बंद मिला। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और पुलिस मौके पर पहुंचे। वारदात को किसने अंजाम दिया और किस तरह से अंजाम दिया इस बारे में पुलिस जांच कर ही रही थी कि उसके हाथ एक अहम सुराग हाथ लगा।

पति ने की हत्या, तो बाथरूम में बाहर से किसने लगाई कुंडी?
पुलिस ने इस तिहरे हत्याकांड जांच के दौरान मृतक महिला के पति को हिरासत में लिया है। पुलिस को इस पूरे हत्याकांड में पति पर शक है। लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर युवक अगर बाथरूम में बंद था तो उसकी बाहर से कूंडी किसने लगाई । वह हत्या करने के बाद अंदर कैसे पहुंचा, इससे सवाल यह भी उठता है कि इस ट्रिपल मर्डर में पति के अलावा और भी कोई शामिल है।  कलानौर थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने छानबीन कर रही है। जल्द ही हत्याकांड को सुलझाकर इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

तार से गला दबाकर तिहरे हत्याकांड को दिया अंजाम
छानबीन में पता चला की आरोपी युवक रोहतक की अनाज मंडी में खाद बीज की दुकान चलाता है। उसने ही अपनी पत्नी और दो बेटियों की गला दबाकर मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने मृतकों की पहचान मृतक महिला रिंपी (34), बेटी अवनी (10) और अवंतिका (8) के रूप में की है। पुलिस का कहना है कि तीनों के शव बेड पर मिले हैं। महिला के पास दोनों बेटियां लेटी हुई थी। शुरूआती जांच में यही लगता है कि तीनों मां-बेटियों का मर्डर किसी तार से गला दबा कर की गई है। फिलहाल इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीं परिजन अपने परिवार के तीन सदस्यों को इस तरह खोने के बाद बुरी तरह बिलख रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios