Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब बिगड़ैल रईसजादे को आया गुस्सा, तो नहर में जम्प करा दी BMW कार

जब गुस्सा सिर चढ़कर बोलता है, तो दिमाग खराब हो जाता है! ऐसा ही कुछ साबित किया हरियाणा के एक युवक ने। उसने पिता से अपने लिए जगुआर कार मांगी थी। जब उसकी डिमांड पूरी नहीं हुई, तो वो नाराज हो उठा और कर दिया खतरनाक कारनामा।

Shocking video of BMW car, monsoon alert, rescue, car washed away in flood
Author
Yamuna Nagar, First Published Aug 10, 2019, 11:06 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

यमुनानगर. यह कहानी एक बिगड़ैल रईसजादे की है। उसने अपने पिता से जगुआर कार की मांग की थी। घर में पहले से ही BMW गाड़ी थी। इसी वजह से पिता ने नई कार दिलाने से इनकार कर दिया। बेटे को पिता पर बहुत गुस्सा आया। उसने BMW कार उठाई और एक नहर में ले जाकर डुबो दी। यही नहीं, वो बड़े आराम से नहर किनारे खड़े होकर डूबती कार के संग TIK TOK वीडियो बनाता रहा।

लोगों ने कार को बहता देखा, तो पुलिस को बुलाया
आकाश नामक यह युवक यमुनागर के मुकारमपुर का रहने वाला है। बताते हैं कि आकाश जिद्दी है। पिता उसकी हर जिद पूरी करते आए हैं, लेकिन इस बार उन्होंने नई गाड़ी के लिए मना कर दिया। घटना के गवाहों ने बताया कि उन्हें नहर में कार नजर आई। उसके वाइपर और इंडिकेटर चल रहे थे। उन्हें लगा कि कहीं कार में कोई सवार न हो। हालांकि लोगों ने कार से आकाश को उतरते देख राहत की सांस ली। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। मौके पर पहुंचे बचाव दल ने मोटरबोट और रस्सियों की मदद से बड़ी मुश्किल से कार को बाहर खींचा।

अब जाने देशभर में मानसू की हालत...
भारी बारिश के चलते देश के 4 राज्यों में बाढ़ आई हुई है। इन राज्यों से करीब 15000 लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया गया है। महाराष्ट्र, कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित हैं। यहां सेना की 123 से ज्यादा टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हुई हैं। वहीं मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के कुछ इलाके भी बाढ़ की चपेट में हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios