Asianet News Hindi

10वीं पास सोनाली फोगाट भी करोड़पति, टिकटॉक पर शेयर करती हैं ऐसे डांस वीडियो

टिक टॉक से सनसनी बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर सीट से नामांकन भरा है। उनकी संपत्ति का पूरा ब्यौरा सामने आ चुका है। विधानसभा चुनाव 2019 में वह टिक टॉक पर वीडियो के कारण चर्चा में है। उनके वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। 

sonali phogat 10th pass only know assest and tik tok video
Author
Chandigarh, First Published Oct 6, 2019, 12:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. टिक टॉक से सनसनी बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर सीट से नामांकन भरा है। उनकी संपत्ति का पूरा ब्यौरा सामने आ चुका है। विधानसभा चुनाव 2019 में वह टिक टॉक पर वीडियो के कारण चर्चा में है। उनके वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। 

साथ ही सोनाली की संपत्ति और बैंक बैलेंस की जानकारी सामने आ गई है। 40 साल की टिक टॉक आंटी किसी करोड़पति स्टार से कम नहीं हैं। फोगाट पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से प्रेरित होकर राजनीति में आईं, वह हमेशा से राजनीति में एक्टिव रही हैं। 

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन

फोगाट करोड़पति हैं और उनकी चल और अचल संपत्ति 2 करोड़ 74 लाख 11 हजार रुपये से ज्यादा है। 40 वर्षीय सोनाली फोगाट के पास 25 लाख 61 हजार रुपये की चल जबकि 2 करोड़ 48 लाख 50 हजार रुपये की अचल संपत्ति है। चुनाव आयोग को दिए शपथ-पत्र में सोनाली फोगाट ने खुद को हिसार के संत नगर का निवासी बताया है।

नामांकन में बताया एक्टिंग और खेती करती हूं-

व्यवसाय में एक्टिंग और कृषि लिखा गया है। उनके तीन बैंकों में खाते हैं, जिनमें 5 लाख 11 हजार हैं जबकि कैश इन हैंड 12 लाख 50 हजार रुपये बताए गए हैं। सोनाली फोगाट के पास एक फ्लैट व एक प्लॉट भी है। नोएडा के सेक्टर-52 में फ्लैट हैं जबकि हिसार के साथ लगते गांव गंगवा में 117 गज का प्लॉट है। सोनाली पर कोई कर्ज नहीं है।

मात्र दसवीं पास टिक टॉक स्टार-  

सोनाली ने नामांकन में अपनी शिक्षा दसवीं तक बताई है। टिक टॉक स्टार सोनाली सिर्फ दसवीं तक ही पढ़ी हैं। करोड़ों की मालकिन सोनाली राजनीति में सबसे चर्चित उम्मीवार बनी हुई हैं।

पति की हो चुकी है मौत- 

सोनाली फतेहाबाद जिले के गांव भूथन कलां की रहने वाली हैं। उनकी शादी हिसार निवासी संजय फोगाट के साथ हुई थी वह एक बेटी की मां भी है। साल 2016 में संदिग्ध परिस्थितियों में सोनाली के पति की मौत हो गई। वह हिसार दूरदर्शन सहित टीवी पर बहुत से शोज में काम कर चुकी हैं। उन्हें अम्मा धारावाहिक से बड़ी पहचान मिली थी, वह कई हरियाणवी एलबम में भी काम कर चुकी हैं।

टिक टॉक पर अब तक 237 वीडियो-

बीजेपी नेता ग्लैमर की दुनिया से जुड़ी हुई हैं। सोनाली टिक टॉक पर वीडियो बनाकर पोस्ट करती रहती हैं और उनके लाखों फैंस हैं जो उनके वीडियोज को लाइक करते हैं। टिक टॉक पर अब तक 237 वीडियो बनाए हैं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios