Asianet News HindiAsianet News Hindi

भतीजी के कन्यादान से पहले 2 सगे चाचा की दर्दनाक मौत, नहीं कर सके अपनी बेटी को दुल्हन बनाकर विदा

हरियाण के पलवल में दो सगे भाई अपनी भतीजी की शादी के कार्ड देकर वापस बाइक से लौट थे। इसी दौरान उनको सामने से आ रहे ट्रक टक्कर मार दी। जहां दोनों की मौके पर मौत हो गई।

two brothers died in road accident in palwal kpr
Author
Palwal, First Published Jan 10, 2020, 4:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पलवल (हरियाणा). जिस घर से 10 दिन बाद दुल्हन की विदा होनी थी। उसी घर में दो सगे भाईयों की शादी से 10 दिन पहले मौत हो गई। वह अपनी भतीजी की शादी के कार्ड देकर वापस बाइक से लौट थे। इसी दौरान उनको सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। 

एक साथ होगा दोनों भाईयों का अंतिम संस्कार
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा गुरुवार शाम को फिरोजपुर में हुआ। नारायण उर्फ संजय और सुभाष 19 जनवरी को होने वाली अपनी भतीजी की शादी का निमत्रंण पत्र देने के लिए एक रिस्तेदार के गांव झिरका गए हुए थे। इसी दौरान शाम करीब साढ़े सात बजे तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने एक ढ़ाबे के पास उनको सामने से टक्कर मारी दी। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि दोनों ने आधे घंटे के अंदर दम तोड़ दिया। कोई समझ पाता इससे पहले ट्रक चालक मौके से भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने  घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों भाइयों के शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया है। जहां आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मातम में बदल गई सारी खुशियां...
मृतकों के परिवार में सन्नाटा पसरा हुआ है। बेटी की सारी शादी की तैयारी धरी की धरी रह गईं। जहां कल तक घरवाले आने वाली खुशियों का इंतजार कर रहे थे। लेकिन ऊपर वाले ने ऐसा खेल खेला की अब वहीं चीखे सुनाई दे रहीं हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios