Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये कैसी मां: 2 माह की बेटी को सजा-धजाकर काला टीका लगा वॉशबेसिन में छोड़ गई, मुस्कुराती रही मासूम

 हरियाणा में एक मां की ममता का अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक महिला अपनी दो माह की नवजात की बच्ची को सजा-धजाकर और उसके माथे पर काला टीका लगाकर एक वॉशबेसिन में छोड़ गई। लोगों की जैसे मासूम पर नजर पड़ी तो वह मुस्कुरा रही थी।

two month old girl baby found in washbasin of washroom in hisar kpr
Author
Hisar, First Published Mar 8, 2020, 6:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हिसार. हरियाणा में एक मां की ममता का अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक महिला अपनी दो माह की नवजात की बच्ची को सजा-धजाकर और उसके माथे पर काला टीका लगाकर एक वॉशबेसिन में छोड़ गई। लोगों की जैसे मासूम पर नजर पड़ी तो वह मुस्कुरा रही थी।

पूर्ण रूप से स्वस्थ है नवजात
दरअसल, यह दुखद घटना हिसार जिले में शनिवार शाम यहां के अग्रोहा धाम में हुई। जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। इसके बाद मासूम बच्ची को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया।  शिशु विभाग के  चिकित्सक डॉ राहुल गौतम ने बताया कि बच्ची पूर्ण रूप से स्वस्थ है। इसके बाद पुलिस ने नवजात को चाइल्ड वेलफेयर टीम को सौंप दिया। 

 वॉशबेसिन मुस्कुराती हुई मिली बच्ची
बच्ची की जानकारी लगते ही आधे घंटे के अंदर अस्पताल में उसको गोद लेने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। वहीं मेडीकल स्टाफ के कई लोग भी इस बच्ची को अपनाने को तैयार हैं। हालांकि अभी तक नवजात को किसी को नहीं दिया है। अग्रोहा धाम में घूमने आए सभी श्रद्धालुओं से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया-उनको यह बच्ची वॉशबेसिन मुस्कुराती हुई मिली। जबकि वहीं पास में एक झोला भी रखा था। उन्हें लगा कि शायद कोई महिला अपनी बच्ची को यहां छोड़कर टॉयलेट गई हो होगी। लेकिन काफी देर तक इंतजार  किया तो पता चला कि ना तो कोई झोला लेने के लिए आया और ना ही बच्ची को। इसके बाद हम लोगों ने धाम के मैनेजर  को इस बारे में जानकारी दी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios