Asianet News HindiAsianet News Hindi

मंत्रीजी की जनसुनवाई में पहुंची महिला और सौंपा एक खत, 'मैंने अपने पति को मारा है, मुझे फांसी दें'

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज सोमवार को अंबाला स्थित अपने घर पर सुन रहे थे लोगों की शिकायतें। इसी दौरान रोते हुए पहुंची थी यह महिला। 2017 में कथित तौर पर हुई थी महिला के पति की मौत। अब सामने किया खुद चौंकाने वाला खुलासा।

wife revealed shocking revelation of husband's murder in Home Minister haryana Anil Vij house kpa
Author
Ambala, First Published Dec 24, 2019, 11:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अंबाला, हरियाणा.  यहां दो साल पहले हुई एक पुलिसकर्मी की संदिग्ध मौत का चौंकाने वाला खुलास हुआ है। अंबाला छावनी के रामनगर निवासी रोहताश को काला पीलिया की बीमारी हो गई थी। वे शराब पीने के भी आदी थे। 15 जून 2017 को उनकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में श्वांस नली में कचरा फंस जाने से मौत बताई गई। यानी मामला आया और गया। अब दो साल बाद हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज की जनसुनवाई में पहुंचकर रोहताश की पत्नी ने मौत की असलियत बयां की। इसके लिए उसने खुद को जिम्मेदार बताया। उल्लेखनीय कि सोमवार को गृहमंत्री जनसुनवाई में लोगों की शिकायतें सुन रहे थे, तभी यह महिला वहां पहुंची थी।


गृहमंत्री को लिखित  में बताई पूरी घटना...
रोहताश की पत्नी सुनील कुमारी ने रोते हुए गृहमंत्री को एक खत सौंपा। इसमें उसने लिखा कि वो ही अपने पति की मौत की जिम्मेदार है। उसे जेल भेज दिया जाए और फांसी पर चढ़वा दिया जाए। महिला ने खत में लिखा कि वो घटना के बाद से अंदर से टूट गई है। खत पढ़कर गृहमंत्री चौंक पड़े। उन्होंने बगल में बैठे डीएसपी रामकुमार को खत सौंप दिया। डीएसपी ने खत पढ़कर पुलिस को बुलाया और महिला को अरेस्ट कर लिया। सुनील कुमारी घटना के बाद से ही खामोश रहने लगी थी। कपल के दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा नौकरी करती है, जबकि छोटा पढ़ाई।

गला दबाकर की थी हत्या..
महिला ने खत में लिखा कि वकील, पुलिस सब यही कहते हैं कि ये भगवान की मर्जी थी। लेकिन यह मेरी गलती थी। महिला ने बताया कि घटनावाले दिन दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। उसने चुन्नी से पति का गला बांध दिया था। घटना के बाद से वो सदमे में थी। महिला ने कहा कि उसे तनख्वाह या पेंशन भी नहीं चाहिए। बस, उसे सजा मिल जाए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios